श्वेता त्रिपाठी के इस मास्टरबेशन सीन ने मचाई खलबली, जमकर हो रहा है वायरल

Updated on 21 Nov, 2018 at 6:10 pm

Advertisement

कुछ शब्द ऐसे हैं जिनके बारे में आज भी हमारी सोसाइटी में खुलकर बात नहीं की जाती, क्योंकि वो बोल्ड माने जाते हैं। सेक्स और मास्टरबेशन दो ऐसे ही शब्द है जिनके बारे में जानते तो सभी हैं, लेकिन इस बारे में खुलकर बात करने से झिझकते हैं।

 

श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi as Golu Gupta)

 


Advertisement

फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘लस्ट स्टोरीज़’ जैसी वेब सीरिज़ ने इस बोल्ड मुद्दे को उठाकर इसके प्रति झिझक कम करने की कोशिश ज़रूर की है और अब इसी कड़ी में एक और नई वेब सीरिज़ जुड़ गई है ‘मिर्ज़ापुर’।

 

मारपीट और गाली-गलौज से भरपूर इस वेब सीरिज़ में नई अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी लाइब्रेरी में बैठकर मास्टरबेट करती दिख रही हैं। ज़ाहिर है इस बोल्ड सीन की वजह से वो खूब सुर्ख़ियां बटोर रही हैं।

 

श्वेता त्रिपाठी मास्टरबेशन सीन (Shweta Tripathi's masturbation scene in Mirzapur)

 



पुरुषों की तरह ही महिलाओं की भी सेक्सुअल डिज़ायर होती हैं और उसे ज़ाहिर करने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन हमारे यहां ये टैबू है और इस बारे में बात करना गलत समझा जाता है। फ़िल्मों और वेब सीरिज़ की बदौलत इस विषय को ज़रूर उठाया जाता है, लेकिन उस पर भी बवाल मच जाता है।

 

कियारा आडवाणी-स्वरा भास्कर (Kiara Advani, Swara Bhasker masturbation scene)

 

फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर के मास्टरबेट वाले सीन पर खूब हंगामा हुआ था। स्वरा के अलावा अभिनेत्री कियारा आडवाणी और नेहा धूपिया भी ऐसे सीन कर चुकी हैं। मिर्ज़ापुर की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी का इस सीन के बारे में कहना है एक बार सीन समझ लेने के बाद ये उनके लिए रेगुलर कॉफ़ी पीने जितना ही आसान काम था। अपने पहले ही प्रोजेक्ट में ऐसा बोल्ड सीन देकर श्वेता ने वाहवाही ज़रूर बंटोरी है।

 

मिर्ज़ापुर (Mirzapur)


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement