पांच साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही है यह बॉलीवुड अभिनेत्री

Updated on 17 Apr, 2018 at 7:00 pm

Advertisement

प्यार की कोई उम्र नहीं होती। इस पंक्ति को सच साबित करते कई उदाहरण हमारे सामने मौजूद हैं। आमतौर पर हमारे समाज में किसी भी लड़की का अपने से कम उम्र के लड़के से शादी करना स्वीकार नहीं किया जाता है। हालांकि, बॉलीवुड में इस थ्योरी को कोई अहमियत नहीं दी जाती। ऐसे कई संबंध बने हैं, जिनमें लड़की की उम्र अधिक होती है तो लड़के की कम। सबसे मशहूर उदाहरण क्रिकेट के भगवान सचिन व उनकी धर्मपत्नी अंजलि तेंदुलकर का है। ज्ञात हो कि अंजलि उम्र में सचिन से करीब 5 साल बड़ी हैं।

 

View this post on Instagram


Advertisement

I’m tired of their stories, let’s write our own. -Atticus 📷 @kevin.nunes.photography 💋 @devikaheroor 👗 @nellywadia

A post shared by Shweta Tripathi (@battatawada) on

 

अब इस फेहरिस्त में बॉलीवुड की ओर से एक और नाम जुड़ने जा रहा है। यह नाम है फिल्म मसान से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी का। उम्र के 32 पड़ाव पार कर चुकी श्वेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म हरामखोर में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्होनें कई बोल्ड दृश्य भी दिए थे।

 

 

श्वेता अपने से पांच साल छोटे एक्टर-रैपर चैतन्य शर्मा उर्फ़ स्लो चीता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

In transit

A post shared by Chaitnya Sharma (@_slowcheeta_) on

 

 

चैतन्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर श्वेता बताती हैंः

“हम दोनों ही अभिनय के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, यही हमारी पहली मुलाक़ात की वजह भी थी। मुंबई से होने के बावजूद हमारी पहली मुलाक़ात दिल्ली में एक शो के दौरान हुई, जहां हमने एक दूसरे से बमुश्किल ही बात की होगी। दिल्ली से लौटते हुए हमारी सीट एक दूसरे के साथ ही थी। सुबह 5 बजे की फ्लाइट होने की वजह से हमारी हलकी-फुल्की नींद लेने की योजना थी, लेकिन हम एक दूसरे से बात करने में ही मशगूल हो गए, और इस तरह इस रिश्ते की शुरुआत हुई।”

इसके बाद शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला धीरे-धीरे प्यार में, और अब शादी में बदलने जा रहा है।

 



View this post on Instagram

What's up Chips!? 👋🏻

A post shared by Chaitnya Sharma (@_slowcheeta_) on

चैतन्य ने श्वेता से अपने प्यार का इजहार कुछ इस तरह किया था।

 

 

चैतन्य के द्वारा प्रपोज़ किए जाने को लेकर श्वेता ने बतायाः

“उसने मुझसे अपने प्यार का इजहार कुक्कू क्लब नाम की जगह पर किया, जो मुंबई में स्थित एक परफार्मिंग प्लेस है। वह मुझसे स्टेज पर अपने दिल की बात कहना चाहता था, क्योंकि इसी तरह रंगमंच पर हमारी पहली मुलाक़ात हुई थी। उसने मुझे एक प्ले के बहाने से वहां बुलाया और अपने दिल की बात कह दी।”

इस तरह सोशल मीडिया में दी शादी की खबर।

 

चैतन्य व श्वेता की शादी आगामी 29 जून को होनी तय की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह सेलिब्रिटी कपल गोवा में अपनी लव स्टोरी को अगला मुकाम देगा।

 

यह शादी पारिवारिक सदस्यों व कुछ अन्य करीबियों की मौजूदगी में होगी।

 

स्लो चीता के नाम से मशहूर चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता के नाम का टैटू भी बनवा रखा है। गौरतलब है कि श्वेता त्रिपाठी दिल्ली के पूर्व मुख्य सचिव पी.के. त्रिपाठी की बेटी हैं। वैसे तो श्वेता बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थीं, लेकिन थिएटर के प्रति उनका प्रेम उन्हें यहां तक ले आया। हम आशा करते हैं कि आने वाले समय में यह खूबसूरत कपल लोगों के सामने प्यार की मिसालें पेश करते हुए नजर आएगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement