हॉट एंड बोल्ड हुई श्वेता तिवारी की बेटी पलक, वायरल हो रहा है ये ग्लैमरस फोटोशूट

author image
Updated on 9 Feb, 2018 at 11:42 am

Advertisement

सीरियल ‘कसौटी जिन्दगी की’ से लोगों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बनाने वाली श्वेता तिवारी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। 37 साल की श्वेता जहां साल 2011 में बिग बॉस 4 की विजेता रहीं, वहीं 2013 में वह ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 6 में दिखाई दीं।

 

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जितनी सुर्ख़ियों में रहती हैं, उनकी 17 साल की बेटी पलक भी इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार किड्स में शुमार है।

 

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव पलक के इंस्टाग्राम पर 1.83 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

 

 

एक बार फिर से पलक अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

 

 

दरअसल, हाल ही में पलक ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

 

पलक ने अपने इस लेटेस्‍ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की, जिसमें उनका हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है।

 

 

 पलक अपनी मां की तरह ग्लैमरस और स्टाइलिश लग रही हैं।

 

 

चर्चाएं गर्म है कि पलक फिल्म ‘क्विकी’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। इस फिल्म में वे ‘तारे जमीन पर’ फेम दर्शील सफारी के साथ नजर आएंगी।

 

 

कुछ दिनों पहले ही श्वेता ने भी पलक के डेब्यू की खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि फिलहाल एक फिल्म के लिए बात चल रही है, जिसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

🌪

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 

बता दे कि पलक, श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। राजा के साथ अपने 9 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर उन्होंने अभिनव कोहली के साथ साल 2013 में दूसरी शादी की। इससे उन्हें एक बेटा रेयांश भी है।

श्वेता की गैर-मौजूदगी में पलक अपने छोटे भाई रेयांश को ठीक मम्मी श्वेता की तरह ट्रीट करती हैं। वह अपने छोटे भाई का बहुत खयाल रखती हैं।

 

 

पलक अपनी मां के बेहद करीब हैं। इन तस्वीरों में उनकी शानदार कैमेस्‍ट्री देखी जा स‍कती है।

 

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement