कभी सेक्स रैकेट में फंसी इस एक्ट्रेस से क्यों शादी करना चाहता है ये फ़िल्ममेकर?

Updated on 1 Dec, 2018 at 5:41 pm

Advertisement

बॉलीवुड में शादियों का सीज़न चल रहा है। दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक और अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फ़िल्मों में भी काम किया है। बॉलीवुड में बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता बसु प्रसाद 13 दिसंबर को सात फेरे लेने वाली हैं।

 

 


Advertisement

श्वेता करीब 4 साल से फ़िल्ममेकर रोहित मित्तल को डेट कर रही थीं, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फ़ैसला किया। फ़िलहाल श्वेता बाली में अपने दोस्तों और मंगेतर के साथ बैचलरेट एंजॉय कर रही हैं। श्वेता ने बाली के बीच पर मस्ती करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। साथ ही अपने दोस्तों के साथ की एक तस्वीर भी शेयर की है।

 

 

श्वेता ने अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस फ़ैंटम फिल्म्स में बतौर स्क्रिप्ट कंसलटेंट डेढ़ साल काम किया था। यहीं पर श्वेता की रोहित मित्तल से पहली मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों एक-दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे हैं और पिछले दो साल से मुंबई में लिव-इन में रह रहे हैं।

 

 

श्वेता और रोहित पुणे में शादी करेंगे और ये शादी दो रीति-रिवाजों से होगी। श्वेता बंगाली हैं इसलिए शादी बंगाली रीति-विवाज़ से होगी तो वहीं रोहिल मारवाड़ी फ़ैमिली से आते  हैं तो शादी मारवाड़ रीति-रिवाज़ से भी होगी। पुणे में शादी करने के बाद दोनों मुंबई में अपने दोस्तों को एक रिसेप्शन पार्टी भी देंगे।

 

 

श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी। कई टीवी सीरियल्स में उन्होंने अभिनय किया। श्वेता को पहचान मिली साल 2002 में आई फ़िल्म ‘मकड़ी’ से। इसके बाद वो ‘इकबाल’, ‘वाह लाइफ़ हो तो ऐसी’ और ‘डरना ज़रूरी है’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आईं।

 

श्वेता बॉलीवुड के अलावा साउथ की भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। हाल ही में श्वेता ने स्टार प्लस के चर्चित सो चंद्रनंदनी में भी लीड रोल किया था। इसके बाद साल 2017 में आई फ़िल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में वरुण धवन की भाभी के रोल में दिखी थीं।

 

 

साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स से एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया था, जिसमें श्वेता बसु प्रसाद का नाम भी सामने आया था, जिसके बाद श्वेता करीब 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रहीं थीं। हालांकि, श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले पर क्लीन चिट दे दी थी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement