श्वेता बच्चन नंदा ने स्टेज पर किया धमाका, वायरल हुआ विडियो

Updated on 25 Apr, 2018 at 4:35 pm

Advertisement

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने फ़िल्में नहीं की हैं, लेकिन हैं तो आखिर फ़िल्मी परिवार से ही। लिहाजा उनमें हूनर कूट-कूट कर भरा है। तभी तो जब वे एक शादी में पहुंची तो स्टेज पर अपने डांस परफॉरमेंस से आग लगा दी। जी हां! उन्होंने ऐसा डांस किया कि वहां देखने वालों के होश ही उड़ गए। वह किसी प्रोफेशनल डांसर से कमतर नहीं लग रही थीं।

 

पिछले दिनों उन्हें वोग पत्रिका के कवर पर अपनी मां जया बच्चन और बेटी नव्या नवेली के साथ में देखा गया था। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की 44 वर्षीय बेटी श्वेता बच्चन नंदा को बेहद शर्मीली किस्म का माना जा रहा था, लेकिन नाचते हुए उन्हें बिंदास देखा गया। इतना ही नहीं, जब मां जया से उनका सामना होता है तो वे उन्हें भी झूमने को उकसाती हैं।

 

 

एक शादी के रिसेप्शन पार्टी में श्वेता को डांस करते पाया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई और सितारों का जमावड़ा लगा हुआ था। इनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, सारा अली खान, करण जौहर आदि उपस्थित थे।

जब श्वेता स्टेज पर पहुंची तो सब ने उनका उत्साह बढ़ाया। बता दें कि रिसेप्शन संदीप खोसला की भतीजी का था। श्वेता सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 


Advertisement

श्वेता के इस डांस का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यहां देखें विडियो:

 

मां-बेटी की जोड़ी का धमाल भी देख लीजिए।

 

हालांकि इसमें उनका साथ सारा अली खान ने भी दिया, जिन्होंने ‘सात समंदर’ गाने पर डांस किया।

 

 

ज्ञात हो कि श्वेता बच्चन नंदा खुद को बतौर लेखक स्थापित करना चाहती हैं और अक्टूबर में अपने पहले उपन्यास ‘पैराडाइज टावर्स’ लेकर आ रही हैं। दादा हरिवंश राय बच्चन के बाद अपने परिवार से वह दूसरी लेखक होंगी।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement