‘अंगूरी भाभी’ ने संस्कार का पाठ पढ़ाने वाले लोगों की बोलती की बंद, बिकिनी पहनने पर हुई थीं ट्रोल

author image
Updated on 20 Jun, 2018 at 6:03 pm

Advertisement

अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपने देसी अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर है’ में उन्होंने शिल्पा शिंदे की जगह ली थी। इस किरदार को रिप्लेस करना इतना आसान नहीं था, लेकिन शुभांगी ने इस किरदार को बखूबी निभाया। बहुत ही कम समय में शुभांगी इस क‍िरदार में रम गई और लोग उन्‍हें पसंद करने लगे। इस रोल ने उन्‍हें घर-घर में पहचान द‍िलाई। शुभांगी अपनी मासूम और भोली-भाली अदाओं से दर्शकों का भरपूर प्‍यार पाने में कामयाब रही हैं।

 

 

‘भाबीजी घर पर है’ में हमेशा साड़ी में नजर आने वाली अंगूरी भाभी असल जिंदगी में एकदम बिंदास है। हाल ही में शुभांगी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने थाईलैंड गई हुईं थी। वहां की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की।

\

 

इनमें से कुछ तस्वीरों में वो बिकिनी अवतार में नजर आईं। देखते ही देखते उनका ये अंदाज वायरल होते देर नहीं लगी।

 

हमेशा साड़ी और घाघरे में नजर आने वाली शुभांगी का ये मॉडर्न अवतार पहले ही शायद उनके फैंस ने देखा होगा।

 

 

जहां इस नए अवतार में अंगूरी भाभी को देख कई लोगों ने उनकी वाहवाही की, वहीं कई ऐसे भी रहे, जिन्हें एक्ट्रेस का ये अंदाज रास नहीं आया। उन्होंने शुभांगी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

कुछ तो संस्कार का पाठ सिखाने बैठ गए। ये तक बोल दिया कि संस्कारी दिखने वाली ‘अंगूरी भाभी’ को इस तरह बिकिनी नहीं पहनी चाहिए।

 

 

 


Advertisement

 

 

 

वहीं, अब ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स को शुभांगी अत्रे ने करारा जवाब दिया है। बॉम्‍बे टाइम्‍स से बात करते हुए शुभांगी ने कहाः

 

“बीच पर आप मुझसे क्‍या पहनने की उम्‍मीद करते हैं? यह जाहिर है कि मैं वहां साड़ी या सलवार-कमीज तो पहन नहीं सकती। मैं खुद को फिट महसूस करती हूं और स्‍विमसूट पहन सकती हूं। मुझे अपनी फोटो पोस्‍ट करने का कोई पछतावा नहीं है। मेरे पति ने तस्वीरें क्लिक कीं, मुझे ये पसंद आई और इसके बाद मैंने उन्हें पोस्ट कर दिया। यहां तक की अगर ऑन-स्‍क्रीन भी किरदार की जरूरत के हिसाब से बिकिनी पहननी पड़ी, तो मुझे इसमें कोई परहेज नहीं है।”

 

 

सोशल मीडिया यूजर्स को लेकर ‘अंगूरी भाभी’ का गुस्सा यहीं नहीं थमा। उन्होंने आगे कहाः

 

“मुझे इस चीज का काफी बुरा लग रहा है कि लोग मेरे बारे में ऐसी सोच रख रहे हैं। लोग क्या चाहते हैं कि मैं हमेशा ‘अंगूरी भाभी’ वाली ड्रेस में रहूं। यह मुझसे कभी नहीं होगा। लोगों को यह बात समझने की जरूरत है कि मैं पर्दे पर अपनी निजी जिंदगी से एकदम अलग कपड़े पहनती हूं।”

 

 

बता दें कि शुभांगी 12 साल के बच्चे की मां हैं। उनके इंस्टाग्राम पर आपको उनका एक अलग अवतार देखने को मिलेगा, जो उनके पर्दे के किरदार से बिलकुल अलग है।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement