श्रद्धा कपूर ने पटाखा न जलाकर दिवाली मनाने की अपील की, तो निशाने पर आ गईं

author image
Updated on 16 Oct, 2017 at 8:15 pm

Advertisement

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली-नोएडा में दिवाली से पहले पटाखों पर प्रतिबंध लगा दिया। देश में इसको लेकर लोग दो मतों में बंटें हुए हैं। कई लोग इस फैसले का स्वागत कर रहे है तो कुछ इसके विरोध में हैं। उधर, बॉलीवुड भी इसे अछूता नहीं है।

जहां कई बॉलीवुड सितारे दिवाली पार्टियों को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ सितारे सेफ और क्लीन दिवाली को मनाने के लिए भी फैन्स से गुजारिश कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर भी इन्ही सितारों में से एक है, जिन्होंने पटाखा फ्री दिवाली को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया। इस पर लोगों ने श्रद्धा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

श्रद्धा कपूर ने एक विडियो मैसेज ट्विटर पर शेयर किया। इस विडियो में श्रद्धा कह रही हैं:

“दोस्तों, दिवाली का टाइम नजदीक है। मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि पटाखे न जलाएं। इससे न सिर्फ प्रदूषण होता है बल्कि इससे सड़क पर घूमने वाले जानवरों को भी बहुत परेशानी होती है। इसकी बजाय दिवाली को फैमिली और अपने प्यारे दोस्तों के साथ मनाएं। मिठाई और लजीज खाने के साथ दिवाली को खुशहाल बनाएं।”


Advertisement

फिर क्या, इसके बाद ट्रोलर्स उन पर निशाना साधने से नहीं चूके।

सिलेब्स को ट्रोल करने की खबरें पिछले कई दिनों से छाई हुई हैं। हाल ही में मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाने की अपील की थी इसपर उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा था। हालांकि मसाबा ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement