‘बिग बॉस’ के घर की दीवार फांदकर भाग गए विकास गुप्ता?

Updated on 5 Sep, 2018 at 7:27 pm

Advertisement

‘बिग बॉस 11’ हंगामेदार होने जा रहा है। यहां वो सब हो रहा है जो कभी पहले नही हुआ। सलमान के तेवर भी इस बार आक्रामक लग रहे हैं। उन्होंने जुबैर खान को जिस तरह से फटकार लगाई और बाहर का रास्ता दिखाया, दर्शक भौंचक्के रह गए।

अब खबर आ रही है कि विकास गुप्ता ‘बिग बॉस’ के घर से भाग गए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, विकास और हिना के बीच इतनी गंदी लड़ाई हुई कि विकास ने ‘बिग बॉस’ को बाय-बाय कह दिया। कहा जा रहा है कि वे दीवार फांदकर घर से भाग गए हैं। वे घर में खासा परेशान चल रहे थे और उन्होंने ये कदम उठा लिया। खबर की मानें तो गलती से यहां का दरवाजा खुला रह गया था और विकास को घर से बाहर निकलने का अच्छा मौका मिल गया।

indianexpress.com


Advertisement

वैसे ‘बिग बॉस’ के घर में कब क्या हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन जिस तरह की घटनाएं देखने को मिल रही हैं वो चौंकाने वाली है। यह सब इस घर के इतिहास में पहली बार हो रहा है। कोई प्रतियोगी घर से भाग जाए, ये तो सोचा भी नहीं जा सकता था। लेकिन विकास का यह कदम हैरान करने वाला है।



सोशल मीडिया पर रिऐलिटी पोस्ट नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि हिना खान के साथ गंदी लड़ाई के बाद विकास गुप्ता ‘बिग बॉस’ की दीवार फांदकर भाग गए।

रिपोर्ट है कि क्रू मेंबर्स उन्हें समझाकर घर वापस ले आए हैं और ‘बिग बॉस’ के नियम तोड़ने की वजह से उन्हें कालकोठरी भेज दिया गया है। अब देखना रोचक होगा कि विकास शो का हिस्सा बने रहते हैं या नहीं। विकास के इस बागी कदम से उन्हें पेनल्टी भरना पड़ सकता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement