पाकिस्तान की जीत के बीच शोएब अख्तर ने लगाई लिपस्टिक, विडियो हो रहा है वायरल

author image
5:53 pm 22 Jun, 2017

‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आज कल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनका एक विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान टीवी चैनल के एक प्रोग्राम “जियो खेलो पाकिस्तान’ के लिए शूट किए गए इस विडियो में शोएब अपने फैंस के साथ अपने एनर्जेटिक होने का राज शेयर कर रहे हैं। इस शो में वह बतौर जज शामिल हुए, लेकिन लोगों का ध्यान उनकी बातों से ज्यादा उनके मेकअप ने खींचा।

दरअसल, वह इस विडियो में काफी ज्यादा मेकअप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिपस्टिक और आई-शैडो लगाया हुआ हैं। हालांकि, विडियो में उनके चेहरे के हाव-भाव से साफ दिखाई पड़ रहा है कि वह  खुद असहज महसूस कर रहे हैं।

विडियो में शोएब अख्तर अपनी बचपन से जुडी कई बातें और अपने एनर्जेटिक होने के बारे में बताते हुए कहते हैं-

“मेरी पैदाइश। मैं बचपन से बहुत चिड़चिड़ा था, नहीं ऐसा नहीं है। मेरी मां मुझे बताती थीं कि मैं बिल्कुल नहीं रोया। पैदा होने के बाद भी बिल्कुल नहीं रोया। मैं उन्हें कभी तंग नहीं करता था। दूध पीकर बस आराम से सो जाता था। ये सब मेरी मां ने मुझे बताया। कभी भी मैं चीखता-चिल्लाता नहीं था। उन्हें पता था कि मुझे आगे जाकर पाकिस्तान के लिए खेलना है। इसलिए तो आप मुझे इतना प्यार करते हो ना और इसलिए मैं इतना एनर्जेटिक रहता हूं।”

शोएब तो अपने फैंस से गुफ्तगू कर रहे थे, लेकिन शायद उन्हें नहीं पता था उनके जरूरत से ज्यादा मेकअप के चलते उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ेगा। उन्हें मेकअप के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

यहां देखें विडियो:

आपके विचार