शिल्पा शिंदे का नया बवाल, सोशल मीडिया पर डाला अश्लील विडियो

Updated on 23 Apr, 2018 at 6:07 pm

Advertisement

बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन की विजेता रहीं टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के नाम पर दर्ज विवादों की सूची में उनका एक और कारनामा जुड़ गया है। बिग बॉस के घर से लेकर बाहर तक, शिल्पा का विवादों से गहरा नाता रहा है, लेकिन इस बार अदाकारा ने सभी सीमाएं पार करते हुए कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनके फैंस भी हक्के-बक्के रह गए हैं।

 

 


Advertisement

शिल्पा ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर में एक अश्लील विडियो साझा कर बवाल खड़ा कर दिया है। शिल्पा के द्वारा यह विडियो साझा किए जाने के बाद से ही हिना खान व उनके बॉयफ्रेंड समेत अन्य ट्विटर यूजर्स ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया।

अश्लील विडियो साझा करने के पीछे क्या था शिल्पा का मकसद? आइए जानते हैं।

बीते साल बिग बॉस के दौरान जब शिल्पा बिग बॉस के घर का हिस्सा थीं, तब एक अश्लील एमएमएस विडियो काफी वायरल हुआ था। उस विडियो के बारे में कहा जा रहा था कि उसमें नजर आने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि खुद शिल्पा ही हैं और विडियो में वह विकास गुप्ता के करीब आती दिख रही हैं। हालांकि वह एक फेक विडियो था, जिसे समय के साथ लोगों ने भुला दिया था।

 

अब कई महीनों बाद जब शिल्पा को उस एमएमएस में नजर आई लड़की का सही विडियो मिला तो उन्होनें बिना किसी झिझक के वह विडियो ट्विटर पर साझा करते हुए अपनी सफाई पेश कर दी।

शिल्पा ने ट्वीट के जरिए कहाः

“ज़रा इसे देखिए, जिनके पास कोई काम धंधा नहीं होता है वो कैसे दूसरों की जिंदगी बर्बाद करने के लिए किस हद तक चले जाते हैं। ये देखिए उस लड़की का विडियो जिसे शिल्पा शिंदे एमएमएस लीक के नाम से फैलाया गया था।”

 

 

शिल्पा के द्वारा यह ट्वीट किए जाने के बाद हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने शिल्पा को लताड़ लगते हुए लिखाः

“शिल्पा आपके साथ जो भी हुआ उसका हमें अफ़सोस है लेकिन एक जिम्मेदार सेलिब्रिटी होने के नाते आपको सोशल मीडिया पर पोर्न को बढ़ावा देने के बजाए पुलिस में शिकायत नहीं करनी चाहिए थी? इसके अलावा आपने अपनी सफाई में उस महिला का पोर्न विडियो शेयर कर दिया, ऐसा करते वक्त क्या आपने उनसे इस बात की सहमति ली कि आप सोशल मीडिया पर इसे डालने वाली हैं?”

 

 

इसके फ़ौरन बाद ही हिना खान ने भी अपने बॉयफ्रेंड का साथ देते हुए शिल्पा को लताड़ लगा दी।

हिना ने अपने ट्वीट में लिखाः



“ये बेहद दुःख की बात है कि सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के दौरान कोई कुछ भी पोस्ट कर किसी की छवि ख़राब कर सकता है। एक सेलेब होने के नाते हमारा एक ट्वीट कई लोगों तक पहुंचता है। ऐसे में हमें बहुत ही सावधानी और जिम्मेदारी से कोई कदम उठाना चाहिए। रियल लाइफ कोई रियलटी शो नहीं है।”

हिना व उनके बॉयफ्रेंड के अलावा अन्य लोगों ने भी शिल्पा की इस हरकत को बिलकुल गलत बताते हुए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। शिल्पा के इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने क्या कहा, आइए देखते हैं।

 

 

 

एक सेलिब्रिटी होने के बावजूद शिल्पा का यह गैरजिम्मेदाराना रवैया उन्हें भारी पड़ सकता है। इस मामले में हुए अब तक के ड्रामे के बाद अब आगे क्या होता है, यह देखने लायक होगा।

शिल्पा के द्वारा सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो को साझा करने के बारे में आपके क्या विचार हैं? कमेंट में लिखकर जरूर बताएं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement