…तो इसलिए शिल्पा शिंदे हैं बिग बॉस 11 की ट्रॉफी की मज़बूत दावेदार

6:04 pm 13 Jan, 2018

Advertisement

बिग बॉस 11 के विनर का फैसला होने में बस कुछ ही घंटे बचे हैं। 14 जनवरी को ग्रैंड फिनाले है। अक्टूबर में शुरू हुए बिग बॉस में 19 प्रतियोगी थे, लेकिन अब सिर्फ 4 प्रतियोगी ही बचे हैं। बिग बॉस के फैन्स को इस बात का दुःख भी होगा कि उनका फेवरेट शो खत्म हो रहा है, लेकिन साथ ही इस बात को लेकर एक्साइटेड भी होंगे कि आखिर इस शो का विनर कौन होगा। वैसे आपको बता दें कि चारों फाइनलिस्ट में शिल्पा शिंदे मज़बूत दावेदार मानी जा रही हैं।

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों शिल्पा को मज़बूत दावेदार माना जा रहा है।

शिल्पा शिंदे शो की शुरुआत से ही ऐसे एक्ट करती आई हैं, जिससे दर्शको को बहुत मज़ा आता रहा है। बिग बॉस के पूरे सीज़न में उन्होंने दर्शको का खूब मनोरंजन किया।


Advertisement

शिल्पा शिंदे मज़बूत व्यक्तित्व के तौर पर उभरीं। पूरे सीज़न में वह बेहद शांत और कूल रहीं। हर हाल में उन्होंने खुद को संभाले रखा और शांति से हालात को संभाला।

बिग बॉस के सभी 19 प्रतियोगी में से शिल्पा शिंदे ही ऐसी हैं जिन्होंने शो में अपनी असली पर्सनैलिटी बनाए रखते हुए कोई दिखावा नहीं किया। शिल्पा ने कभी भी नफरत नहीं फैलाई।

खबरों की मानें तो जब शिल्पा शिंदे ने भाभी जी घर पर है शो को छोड़ा तब विकास गुप्ता एंड टीवी के एसोसिएट प्रोड्यूसर थे और माना जाता है कि उनकी वजह से ही शिल्पा को शो छोड़ना पड़ा था। इस बात का गुस्सा बिग बॉस की शुरुआत में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता पर निकाला। दोनों के बीच बहुत लड़ाइयां हुई, लेकिन बाद में उन्होंने विकास को माफ कर दिया।



शिल्पा की एक और खासियत ये है कि वो हमेशा मुस्कुराती रहती हैं। उन्हें कितना भी मुश्किल टास्क क्यों न दिया गया हो वो हंसते हुए और शांति से उसे पूरा कर लेती हैं।

शिल्पा को अगर एज लेस ब्यूटी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। उनके मासूम चेहरे पर उम्र का असर नहीं दिखता। 40 की उम्र में भी वो बेहद हॉट और सेक्सी दिखती हैं।

शिल्पा शिंदे न सिर्फ बाहर से सुंदर हैं, बल्कि वो अंदर से भी एक बेहतरीन इंसान हैं। शो के दौरान भी वह जिस तरह से सबका ख्याल रखती थी, काबिले तारीफ था। हालांकि, लोगों का कहना है कि वह सिर्फ वोट के लिए ऐसा करती हैं, लेकिन इतने लंबे समय तक कोई इस तरह की फेक पर्सनैलिटी को ढो नहीं सकता।

शिल्पा शिंदे वैसे तो पहले से ही मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं, लेकिन भाभी जी घर पर हैं टीवी सीरियल ने उनकी लोकप्रियता और बढ़ा दी। हालांकि, बाद में निर्माताओं से अनबन के बाद उन्हें शो छोड़ना पड़ा। हालांकि, यह बात और है कि उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। खैर, कल विनर का फैसला हो जाएगा।

आप किसे वोट करेंगे शिल्पा को या हिना को?


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement