शिल्पा शेट्टी ने क्यों नहीं की फिल्मों में वापसी, अभिनेत्री ने खुद बताई इसकी वजह

Updated on 21 Sep, 2018 at 12:13 am

Advertisement

बॉलीवुड में अभिनेत्रियां शादी के बाद कम ही सक्रिय रहती हैं। इसका सबसे प्रमुख कारण है, उनके लिए उचित भूमिकाओं का अभाव। लेकिन आज के बदलते दौर में कहानियों के साथ नये-नये प्रयोग हो रहे हैं, लिहाजा शादी के बाद भी अभिनेत्रियों के लिए मौके खुल रहे हैं। इसी को भुनाते हुए तब्बू, माधुरी दीक्षित, काजोल, ऐश्वर्या सहित अनेक अभिनेत्री बॉलीवुड में लगातार काम कर रही हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी की बात करें तो वो कई रियलिटी शोज़ में जरूर नज़र आईं हैं, लेकिन बड़े पर्दे से काफी लंबे समय से दूर हैं।

 

दिलवालों के दिल का करार लूटने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की वापसी के कयास लगातार झूठे साबित हुए हैं। हालांकि, उनके चाहने वालों को उम्मीद है कि मिसेज कुंद्रा फिल्मों में ज़रूर वापसी करेंगी ।

 

 

गौरतलब है कि शिल्पा उद्योगपति राज कुंद्रा से शादी के बाद से फिल्मों से नदारद हैं। वहीं वे छोटे पर्दे से लेकर मीडिया में छाई रहती हैं। उनकी फिटनेस आज की अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। बता दें कि शिल्पा को आख़िरी बार 2007 में फिल्म ‘अपने’ में देखा गया था।

 

इतने सालों तक फिल्मों से नदारद रहने को लेकर शिल्पा शेट्टी का कहना है-


Advertisement

 

“बॉलीवुड में वापसी का समय आ गया है लेकिन मुझे सही फिल्मों की तलाश है। मेरा बेटा विआन अब 6 साल का हो गया है। मेरे पास कुछ फ्री टाइम बचता है तो उसे किसी न किसी कार्यक्रम में भाग लेकर बिताती हूं। अब मैं वापसी की दिशा में सोच सकती हूं. लेकिन अच्छी कहानी की तलाश है।”

 

शिल्पा अमेजन प्राइम के कार्यक्रम में भाग ले रही थी। वहां उन्होंने अपनी इच्छा को व्यक्त किया कि जब वे अपना सौ फीसदी देने की स्थिति में रहेंगी तभी किसी प्रोजेक्ट के लिए हां कहेंगी।

 

फैन्स के लिए ये बेहद खुशी की बात है कि देर-सबेर शिल्पा पर्दे पर एंट्री लेंगी। अब गेंद कहानीकारों, निर्देशकों के पाले में हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement