Advertisement

बिग बॉस के घर में बजने वाली है शहनाई, शिल्पा शिंदे करने जा रही हैं शादी !

author image
5:29 pm 30 Nov, 2017

Advertisement

बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए, ये कोई नहीं जानता। शो अक्सर ड्रामे से भरा रहता है। दोस्त कब दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन कब दोस्त बन जाते हैं, इस बात का किसी को अंदाजा नहीं रहता।

 

इस रिएलिटी शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। बिग बॉस का हर सीजन कोई न कोई सरप्राइज लेकर आता है।

 

दर्शक इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि आने वाले एपिसोड में उन्हें क्या सरप्राइज मिलेगा। इस साल बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन में भी हर बार की तरह दर्शकों को फुल मसाला देखने को मिल रहा है। घर के अंदर कभी कोई किसी का दोस्त तो कोई दुश्मन बन जाता है।

 

 

बिग बॉस के घर में टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे धमाल मचा रहे हैं। दोनों का कनेक्शकन तो पहले एपिसोड से ही देखने को मिल गया ‌‌था। ऐसा कनेक्शन जिसकी शुरुआत जबरदस्त नोंक झोंक से हुई।

 

शो के शुरुआत से एक दूसरे के कट्टर दुश्मन शिल्पा और विकास के बीच तीखी लड़ाई का दौर शुरू हुआ।

 

 

इन दोनों सेलिब्रिटीज़ को बिग बॉस के घर में इस लिए रखा गया था कि दोनों अपने प्रोफशनल दुनिया में एक दूसरे से काफी तल्खियां रखा करते थे। दोनों के बीच मतभेद सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के दिनों से चल रहा था, लेकिन अब ये दोनों बिग बॉस के घर में सबसे अच्छे दोस्त बन गए हैं।


Advertisement

 

अब दोनों के बीच ऐसी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, जिससे दर्शक पूरी तरह से हैरान हैं।

 

किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि एक-दूसरे को तंग करने का जरा सा भी मौका नहीं छोड़ने वाले शिल्पा और विकास अब काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। उनके बीच नजदीकियां देखने को मिल रही हैं।

 

अब इन दोनों से जुड़ी जो खबर आ रही है वो ये है कि दोनों जल्द ही बिग बॉस के घर शादी रचाने वाले हैं !

 

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना,  इन दोनों की शादी का गवाह बिग बॉस का घर बनेगा।

 

लेकिन जरा ठहरिए इस शादी से जुड़ा एक सच अभी बताना बाकी है।

 

इससे पहले कि आप कुछ सोचे हम आपको बता देते हैं कि ऐसा एक टास्क में होने वाला है, हकीकत में नहीं। शो के मेकर्स इनके दोस्ताना रिश्ते का फायदा उठाते हुए ये टास्क घरवालों को देंगे। विकास गुप्ता के करीबी सूत्र ने डिजिटल पोर्टल बॉलीवुड लाइफ को यह जानकारी दी।

“अब क्योंकि शिल्पा और विकास दोस्त हैं तो निर्माता इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी वजह से आने वाले महीने दिसंबर में घर सदस्यों को एक टास्क दिया जाएगा। जिसमें शिल्पा और विकास शादी की कसमें खाएंगे और बाकी के सदस्य उनके परिवार का किरदार निभाएंगे।”

 

बताया जा रहा है कि बिग बॉस इस शादी की तैयारी कर रहा है, जिसमें शिल्पा दुल्हन और विकास दूल्हा बनेंगे और घरवालों को दो टीम में बांटा जाएगा और फिर इन दोनों की शादी की झूठी शहनाई बजेगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement