टीम इंडिया के ‘गब्बर’ शिखर धवन ने धोनी और कोहली को दिया नया नाम, वायरल हो रहा विडियो

author image
Updated on 25 Jun, 2018 at 6:24 pm

Advertisement

टीम इंडिया लगभग तीन महीने लंबे इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे के लिए लंदन पहुंच चुकी है। पहले जहां वह 27 और 29 जून को आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलने मैदान पर उतरेगी। वहीं, इसके बाद टीम इंडिया का 3 जुलाई से इंग्लैंड दौरा शुरू होगा।

अपने इस लंबे टूर को लेकर टीम के खिलाड़ी खासा उत्साहित हैं। इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मुंबई इंटरनेशल एयरपोर्ट पहुंचे। यहां फैन्स ने उनका स्वागत किया और ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। इसके बाद खिलाड़ियों का अपना फोटो सेशन, विडियो शूट और सेल्फी का दौर चला। भारतीय खिलाड़ी एअरपोर्ट पर रिलैक्स और मस्ती के मूड में नजर आए। सबने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से इन तस्वीरों और विडियोज को शेयर भी किया।

 

 

इस दौरान, टीम इंडिया के ‘गब्बर’ यानी शिखर धवन का अलग ही अंदाज देखने को मिला। पहले तो शिखर एयरपोर्ट पर भांगड़ा करते हुए पहुंचे। नगाड़ों की आवाज सुनते ही धवन भांगड़ा करने से नहीं चूके और लोगों के सामने ही डांस करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

Team India Departs to UK for Upcoming Tour ! ❤

A post shared by C R I C K E T U P D A T E S🔵 (@nolifewithout_cricket) on

धवन का मस्तमौला अंदाज यहीं नहीं रुका। उन्होंने फ्लाइट का एक विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें टीम इंडिया के ‘गब्बर’ यानी शिखर धवन ने विराट कोहली और एमएस धोनी को नया नाम दिया है।

 

 



दरअसल, धवन  जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की फिल्म ‘राम-लखन’ का टाइटल सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं। शिखर धवन ने ये विडियो पूरी प्लानिंग के साथ बनाया है।

 

 

जैसे ही शिखर अपने गाने में ‘राम’ कहते हैं कैमरा बाएं ओर बैठे धोनी की तरफ कर देते हैं और ‘लखन’ कहने पर दाएं ओर खड़े कोहली पर कैमरा ले जाते हैं। यहां देखें ये मजेदार विडियो:

 

 

ये विडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस विडियो को शेयर करते हुए धवन ने लिखाः “मेरे दो अनमोल रतन माही और विराट। किसी और दिन की तरह ही आज की बक बेस्ट रही, खराब गाने के लिए माफ करना।” सोशल मीडिया पर धवन का ये विडियो काफी वायरल भी हो रहा है। अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं।

 

shikhar dhawan changes dhoni kohli name

ndtv


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement