लालू के बेटे तेजप्रताप के साथ भी दिखा शार्पशूटर मोहम्मद कैफ

author image
Updated on 14 Sep, 2016 at 11:16 am

Advertisement

सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में वांछित शार्पशूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप की अगवानी करता दिखाई पड़ रहा है।

इससे पहले मोहम्मद कैफ की तस्वीर शहाबुद्दीन के साथ दिखी थी। मोहम्मद कैफ भागलपुर जेल में शहाबुद्दीन की रिहाई के वक्त उसका स्वागत करने के लिए वहां मौजूद था। गौरतलब है कि बिहार पुलिस ने इस खूंखार अपराधी को फरार घोषित कर रखा है।

पिछले साल मई महीने में सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या कर दी गई थी। माना जा रहा है कि शार्पशूटर मोहम्मद कैफ ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैफ को शहाबुद्दीन का संरक्षण प्राप्त है।

एनडीटीवी की इस रिपोर्ट में बिहार भाजपा के नेता सुशील मोदी के हवाले से बताया गया हैः “शहाबुद्धीन और राजदेव रंजन के हत्यारों के करीबी संबंधों के बारे में अब इससे अधिक और आपको किस सबूत की जरूरत है?”



newindianexpress

newindianexpress


Advertisement

गौरतलब है कि रंजन हत्‍याकांड के बाद उपेंद्र सिंह समेत चार लोगों को पकड़ा गया था। उपेंद्र के तार भी शहाबुद्धीन से जुड़े माने जाते हैं।

लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप के साथ मोहम्मद कैफ की तस्वीर सामने आने के बाद बिहार की राजनीति में उबाल अवश्यंभावी दिख रहा है। पिछले साल राजद-जदयू गठबंधन की सरकार के सत्ता में आने के बाद राज्य में जंगलराज की वापसी के कयास अब सच्चाई में बदलते दिख रहे हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement