हसीन जहां की मॉडलिंग और फिल्मों में एंट्री को शमी ने बनाया अपना हथियार, उठाया बड़ा कदम

author image
Updated on 10 Aug, 2018 at 2:17 pm

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच हुआ विवाद जगजाहिर है। हसीन जहां ने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, शारीरिक और मानसिक शोषण जैसे कई संगीन आरोप लगाए। अब हसीन, शमी से अलग कोलकाता में अपनी बेटी के साथ रहती हैं और एक बार फिर से अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। वहीं, फिल्मों में भी एंट्री करने को तैयार हैं। इस बात की जानकारी खुद हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

 

 


Advertisement

हालांकि, अब इस बात को कड़ा हथियार बनाते हुए शमी ने हसीन जहां पर बाउंसर फेंका है। आपको बता दें कि हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी के खिलाफ कोर्ट में प्रतिमाह गुजारा भत्ता देने के लिए केस दायर किया है।

 

इसी को लेकर, शमी के वकील ने कोर्ट से कहा है कि जब हसीन मॉडलिंग करने के साथ ही फिल्में साइन कर रही हैं, तो फिर उन्हें गुजारा भत्ता किस बात का दिया जाए।

 

 

हसीन जहां ने कुछ समय पहले वापस मॉडलिंग के क्षेत्र में उतरने की बात कही थी। उन्होंने मॉडलिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए थे। उनकी मॉडलिंग करती हुई कई विडियो और तस्वीरें सामने आई थीं।

 

 



 

वहीं, दो फिल्म निर्देशकों के साथ अपनी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया में शेयर करते हुए जल्द ही फिल्मों में उतरने का दावा किया था।

 

 

इन्हीं साक्ष्यों के बलबूते पर शमी के वकील ने हसीन जहां के मॉडलिंग संबंधी फोटाग्राफ व मीडिया रिपोर्ट को न्यायालय में पेश कर कहा है कि हसीन ने मॉडलिंग व फिल्मी क्षेत्र में अपना करियर स्थापित कर लिया है। ऐसी स्थिति में वह किसी तरह के गुजारा भत्ता की हकदार नहीं हैं।

 

 

शमी के वकील के इस तर्क का विरोध करते हुए हसीन जहां के वकील ने कोर्ट में कहा कि अभी सिर्फ बात चल रही है। हसीन न तो मॉडलिंग कर रही हैं और न ही उन्होंने कोई फिल्म साइन की है। अदालत ने इस मुद्दे पर दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement