क्या हसीन जहां ने शमी को धोखे में रखा था? छुपाई थी यह बड़ी बात

Updated on 15 Mar, 2018 at 2:55 pm

Advertisement

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसके साथ ही एक के बाद एक चौंकाने वाले वाकये सामने आ रहे हैं। इस विवाद के आलोक में जहां यह बात सामने आई थी कि हसीन जहां पहले से शादीशुदा रही है, वहीं उसका पूर्व पति भी मीडिया के सामने आया है।

 

अब एक बड़ा खुलासा हुआ है।

 


Advertisement

 

मोहम्मद शमी ने एक साक्षात्कार में दावा किया है कि हसीन जहां ने उनसे यह बात छुपाई थी कि वह पहले से शादीशुदा है। यही नहीं, उसने अपने बच्चों को कजिन बताकर मिलवाया था। शमी ने कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी बिल्कुल नहीं थी कि हसीन जहां की पहले भी एक शादी हो चुकी थी और उनकी दो बेटियां भी हैं। यहां तक शादी के बाद भी इस बात की जानकारी नहीं दी गई थी।

मोहम्मद शमी के इन आरोपों से यह पूरा मामला दिलचस्प बन गया है।

 

 

शमी का कहना है कि उनके अनुबंध को रद्द करने के मामले में बोर्ड ने जल्दबाजी की है। शमी के मुताबिक, इस मामले की गंभीरता व बारीकी से जांच किए जाने की जरूरत है।

इस बीच, खबर है कि मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से फोन पर सुलह की कोशिश की है। हालांकि, फिलहाल ऐसा कोई रास्ता निकलता नजर नहीं आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हसीन जहां का कहना है कि शमी जब तक अपनी गलतियों के लिए माफी नहीं मांगेंगे और आदर्श पति बनने का वायदा नहीं करेंगे यह विवाद खत्म नहीं होगा।

 

 

शमी ने जो इस बातचीत का टेप मीडिया को जारी किया है, उसमें दोनों आखिरी में एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए बातचीत को खत्म करते हैं।

हालांकि, इस टेप की वैधता साबित नहीं हुई है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement