शमी ने मैदान पर किया कुछ ऐसा कि कप्तान कोहली अपनी सीट से उठने पर हुए मजबूर

author image
Updated on 19 Nov, 2017 at 3:13 pm

Advertisement

भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 174 रन बोर्ड पर डाले।

चेतेश्वर पुजारा 52 रन बनाकर भारत के टॉप स्कोरर रहे।

 

Twitter


Advertisement

लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा रहा जिसकी बल्लेबाजी देख कप्तान विराट कोहली काफी उत्सुक हो गए और उसकी सरहाना करने से खुद को रोक नहीं पाए।

 

यहां हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की जिनके एक शॉट से विराट कोहली ख़ासा प्रभावित हुए।

 

 

दरअसल, भारत की पहली पारी का 57.2 ओवर चल रहा था। गेंद श्रीलंका के गेंदबाज लाहिरू गमागे के हाथ में थी। जैसे ही गमागे ने शमी को बॉल डाली, शमी ने डीप मिड विकेट की ओर बड़ा शॉट लगाया।

 

bcci

पवेलियन में टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ मैच देख रहे विराट कोहली इस शॉट को देखकर इतने खुश हुए कि उन्हें चीयर करने के लिए सीट से उठ गए और शाबाशी देते हुए नजर आए।

 



शमी के इस शॉट पर टीम इंडिया के खाते में भले ही दो ही रन आए हों, लेकिन कप्तान कोहली को शमी का बतौर गेंदबाज होते हुए लगाया गया ये शॉट काफी पसंद आया। उस वक्त शमी 6 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। शमी ने मैदान में कई और अच्छे शॉट्स लगाए।

 

भारत की ओर से मैच के तीसरे दिन शमी ने शानदार बैटिंग करते हुए 22 बॉल पर 24 रन की इनिंग खेली, जिनमें चार चौके शामिल रहे। वह टीम के तीसरे बेस्ट स्कोरर साबित हुए।

 

यहां देखें शमी का वो शॉट:

 

गौरतलब है कि कोलकाता में खेला जा रहा यह टेस्ट मैच पहले दो दिन बारिश के कारण बुरी तरह प्रभावित हुआ है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement