#MeToo: शक्ति कपूर ने कर डाली पीएम मोदी से ये कैसी अपील, आया ऑडियो क्लिप सामने

Updated on 15 Oct, 2018 at 6:48 pm

Advertisement

बीते कुछ समय से चल रहे #MeToo मूवमेंट ने देश में कई दबी हुई आवाजों को बाहर निकलने की ताकत दी है। जब से महिलाएं इस मुहीम को लेकर जागरुक हुई हैं तभी से बी टॉउन की नामचीन हस्तियों के चेहरों से नकाब उतरने शुरु हो गए है। तनुश्री से शुरु हुए इस अभियान पर अब तक देश की कई जानी-मानी हस्तियां अपना बयान दे चुकी हैं। ऐसा लग रहा है जैसा हर गुजरते दिन के साथ#MeToo अभियान और भी प्रभावी होता जा रहा है।

 

 


Advertisement

हाल के दिनों में फ़िल्म जगत के दिग्गज अभिनेताओंहास्य कलाकारोंऔर मशहूर लेखकों सहित कई नामचीन हस्तियों पर अपनी पोजीशन का दुरुपयोग कर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड में बैड बॉय की इमेज रखने वाले शक्ति कपूर ने अपनी राय रखी है। हाल ही में शक्ति कपूर का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने पूरे #MeToo मूवमेंट पर अपना नजरिया रखा है। शक्ति कपूर ने पूरे मूवमेंट पर कई सवाल खड़े किए है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए उनसे इस मुद्दे पर कदम उठाने की अपील भी की है। 

 

 

एक चैनल को भेजे अपने ऑडियो क्लिप में शक्ति कपूर ने कहा है #MeToo की आड़ में देश की अधिकतर महिलाएं लोगों को ब्लैकमेल कर रही हैं।

 



शक्ति कपूर का कहना है किसी भी व्यक्ति पर आरोप लगाते समय उसके नाम को सार्वजनिक करना ठीक नहीं है। अगर आरोपी कोर्ट द्वारा दोषी साबित होता है तो ही उसके नाम का खुलासा करना चाहिए।

 

 

इस ऑडियो में शक्ति कपूर ने कहा है जिस भी व्यक्ति पर यौन शोषण का आरोप लगता है उसका करियर पूरी तरह खत्म हो जाता है। उसके बीवी और बच्चे भी उसे शक की निगाह से देखने लगते हैं। अपनी बात को प्रभावी बनाने के लिए शक्ति कपूर ने प्रधानमंत्री से अपील करते हुए कहा इस दिशा में कोई ठोस कदम उठाया जाए, ताकि लोग इस अभियान का गलत इस्तेमाल न कर सकें।

यहां सुने उनका पूरा ऑडियो क्लिप:

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement