रिसेप्शन पार्टी में शाहरुख खान ने विराट से बुलवाया एक डायलॉग, जिसे सुनकर अनुष्का की छूट गई हंसी

author image
Updated on 27 Dec, 2017 at 3:05 pm

Advertisement

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन हुआ। विराट-अनुष्का दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे। रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का गोल्डन रंग का लहंगा पहने नजर आईं तो विराट कोहली वेलवेट कपड़े में बंद गले वाला कोट पहने दिखे। विराट ने नेवी ब्लू रंग की कोट पर क्रीम कलर का चूड़ीदार सलवार पहना हुआ था।

 

पार्टी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिकेट फील्ड के सितारे नजर आए।

 

 

सचिन तेंदुलकर, धोनी से लेकर शाहरुख और बिग बी समेत कई बड़े स्टार्स ने अपनी मौजूदगी से इस फंक्शन में चार चांद लगा दिए। इसके अलावा पार्टी में रेखा, कंगना रनौत, माधुरी दीक्षित, एश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन जैसी कई बड़ी नामचीन हस्तियां यहां पहुंची।

 

 

उधर रणबीर कपूर ‘विरूष्का’ से मस्ती करते नजर आए।

 

 

वैसे तो पार्टी में हर सितारा चमक रहा था, लेकिन इस दौरान बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख विरुष्का की पार्टी में छाए रहे। शाहरुख ने विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में स्टेज पर खूब समा बांधा। उन्होंने रंग जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

 

शाहरुख ने माइक संभाला और ‘स्टार ऑफ द ईवनिंग’ अनुष्का और विराट को स्टेज पर लेकर आये उनसे मस्ती करनी शुरू कर दी।

 

 

शाहरुख और अनुष्का शर्मा ने ‘जब तक है जान’ फ़िल्म में साथ काम किया हुआ है। इस फिल्म में शाहरुख़ ने कई रोमांटिक डायलॉग कहे थे। इसी में से एक डायलॉग शाहरुख़ ने विराट को बोलने को कहा। शाहरुख खान ने कुछ ऐसा डायलॉग मारा की इमोशनल होकर अनुष्कान ने विराट को स्टेज पर ही Kiss कर लिया।


Advertisement

 

शाहरुख ने कहा- “विराट मेरे पीछे रिपीट करो, तेरे जुल्फों की…नहीं भूलूंगा मैं… जब तक है खान.. जब तक है खान…”

 

इस पर अनुष्का जोर से हंस पड़ती हैं। विराट भी शरमा कर हंसने लगते हैं। इसके बाद अनुष्का विराट को गाल पर प्यारा सा किस करती हैं। यहां देखें विडियो :

 

यही नहीं रिसेप्शन पार्टी के कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए जा रहे हैं, जिनमें शाहरुख़ खूब मस्त होकर झूमते नजर आ रहे हैं।

 

 

शाहरुख़ ने दोनों के साथ दिल खोलकर खूब डांस किया। वह जमकर नाचते और मस्तीे करते नजर आए।

 

View this post on Instagram

Virushka dance with Srk! ❤😇

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.s) on

 

बता दें कि इस रिसेप्शन पर शाहरुख खान, बच्चन परिवार के अलावा श्रीदेवी, बोनी कपूर, करन जौहर, नीता अंबानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, बोमन ईरानी, प्रसून जोशी, आदित्य रॉय कपूर, विधु विनोद चोपड़ा, राजू हिरानी, रमेश तौरानी और एआर रहमान भी पहुंचे।

 

कार्यक्रम में शिरकत करने वाली क्रिकेट और खेलों की बड़ी हस्तियों में अनिल कुंबले, सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, साइना नेहवाल, उमेश यादव, कुलदीप यादव, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमरा, संदीप पाटिल, रविचंद्रन अश्विन जैसे कई नाम शामिल रहे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement