शाहरुख के बेटे आर्यन के पीछे दौड़कर गई ये गरीब बच्ची, मिला ऐसा रिएक्शन कि फैन भी हुए गदगद

author image
6:44 pm 7 Aug, 2018

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भले ही अभी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों, लेकिन वह लाइमलाइट में अक्सर बने रहते हैं। हाल ही में फ्रेंडशिप डे के मौके पर आर्यन खान अपने कुछ खास दोस्तों के साथ पार्टी करने मुंबई के मशहूर होटल पहुंचे थे। जहां आर्यन के अलावा श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान समेत कई स्टार किड्स शामिल हुए।

 

View this post on Instagram


Advertisement

Photos: #MalaikaArora, #ShahRukhKhan's son #AryanKhan, #AnantAmbani  arrives to attend a programme organized to celebrate Friendship Day in Mumbai's Bandra #FriendshipDay2018 https://www.socialnews.xyz/2018/08/05/mumbai-friendship-day-celebrations-gallery/

A post shared by Social News XYZ (@socialnewsxyz) on

फिर क्या था, जाहिर तौर पर स्टार किड्स के होटल में मौजूद होने की भनक लगने के बाद होटल के बाहर मीडिया और फैन्स का जमावड़ा लग गया।

 

 

फिर जैसे ही ये सेलेब्स होटल से बाहर निकले, तभी आर्यन को देख एक गरीब बच्ची उनके पास पहुंची और पैसे मांगने लगी।

 

 



 

बच्ची को देखकर पहले तो आर्यन ने उसके कंधे पर हाथ फेरा और फिर अपनी जेब टटोलने लगे। फिर कुछ रुपये निकालकर उस जरूरतमंद बच्ची को दे दिए।

 

 

इसका विडियो और इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। यहां देखें विडियो:

 

 

गौरतलब है कि पिछले साल सुपरस्टार शाहरुख खान का भी एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया था। विडियो में एक भिखारी शाहरुख से खाना मांग रहा था। शाहरुख ने उसके सिर पर हाथ फेरा और अपने बॉडीगार्ड से खाने के लिए कुछ देने को कहा।

 

 

अब शाहरुख के बेटे आर्यन खान का अपने पापा के ही नक्शेकदम पर चलते दिख रहे हैं.  शाहरुख खान को कई बार कहते सुना गया है कि वो अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देना चाहते हैं, जिससे उनकी एक अलग पहचान बने।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement