तो क्या सचमुच शाहरुख खान ने छोड़ दी स्मोकिंग?

Updated on 20 Jul, 2017 at 5:19 pm

Advertisement

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, अक्सर वो अपने दिल की बात यहीं साझा करते हैं। इस बार भी शाहरुख ने कुछ स्पेशल बात बताने के लिए सोशल मीडिया का ही सहारा लिया। शाहरुख ने अपने टिवटर पर एक फोटो शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा जिसे देखकर तो यही लगता है कि किंग खान ने सिगरेट से तौबा कर ली है।

शाहरुख ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो स्मोकिंग एरिया में खड़े होकर भी सिगरेट नहीं पी रहे हैं। इस तस्वीर के साथ शाहरुख ने लिखा, ‘अब मैं उस जगह पर भी स्मोकिंग नहीं कर रहा हूं जहां ये इलाका भी इसकी इजाजत देता हैं। एलए में ब्रेक के लिया।’



दरअसल, जबसे से अबराम शाहरुख की ज़िंदगी में आए हैं शाहरुख में काफी बदलाव आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि  50 साल की उम्र में एक छोटे बच्‍चे का पिता बनना उनके लिए अच्‍छा  अनुभव है और वह 20-25 साल और अपने बच्‍चों के साथ रहना चाहते हैं, इसलिए अब वो हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो कर रहे हैं। चेन स्मोकर रहे शाहरुख अब  सिगरने के साथ ही शराब भी छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

चलिए अच्छा है जो गौरी नहीं कर पाईं वो नन्हें अबराम ने कर दिया। वैसे शाहरुख इन दिनों अपने आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में काफी बिज़ी हैं। इस फिल्म में एक बार फिर वो अनुष्का के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement