शाहरुख ने क्यों की इतनी जल्दी शादी, खुद किंग खान ने बताई वजह

author image
Updated on 15 Jul, 2018 at 9:45 pm

Advertisement

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को इस फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए हाल ही में 26 साल पूरे हुए। छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शरुआत करने वाले शाहरुख ने बॉलीवुड में 1992 में फिल्म ‘दीवाना’ से एंट्री ली थी। इसके बाद शाहरुख ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज वो सिल्वर स्क्रीन के बादशाह और रोमांस के किंग कहलाते हैं।

देश-दुनियाभर में उनके चाहने वालों की तादात करोड़ों में है। शाहरुख के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वो अपने फैन्स से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये जुड़ते भी हैं।

 

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी शाहरुख फैन्स से बात करने का समय निकाल ही लेते हैं। शाहरुख ट्विटर पर अक्सर अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं।

 


Advertisement

 

इस बार भी इंस्टाग्राम पर शाहरुख हैश टैग आस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन में अपने फैंस से रूबरू हुए।

 

 

पहले तो यूजर्स को यकीन नहीं हुआ कि खुद किंग खान उनके सवालों का जवाब दे रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी रहे जिनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जब फैन्स को यकीन हो गया कि सच में खुद शाहरुख ही उन्हें जवाब दे रहे हैं तो उन्होंने सवालों की झड़ी लगा दी।

 

शाहरुख ने अपने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए। शाहरुख ने अपनी जिंदगी, गौरी खान, अबराम से जुड़े कई सवालों पर खुलकर बात की।

 



 

इस दौरान शाहरुख हमेशा की तरह मजाकिया अंदाज में जवाब देते दिखे। उन्होंने सवालों का जवाब देते हुए कई ऐसी बातें भी बताई जिनके बारे शायद ही पहले कोई जानता है।

अपनी फिटनेस के राज से जुड़े सवाल का उन्होंने जवाब दिया। उनके बच्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखेंगे या नहीं, इसका भी जवाब उन्होंने दिया।

 

 

इन्हीं फैन्स में से एक ने शाहरुख से पूछा, ‘सर, आपने इतनी जल्दी शादी क्यों की?’

 

इसका शाहरुख ने बड़े ही प्यारे अंदाज में जवाब दिया। शाहरुख ने लिखा- ‘भाई प्यार और लक कभी भी आ जाते हैं। मेरी जिंदगी में दोनों ही गौरी के साथ आए।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement