अभिनेता जितेंद्र पर कजिन ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- 18 साल की उम्र में किया मेरा यौन शोषण

author image
Updated on 7 Feb, 2018 at 5:48 pm

Advertisement

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र मुश्किलों से घिर गए हैं। उनकी कजिन ने उनपर गंभीर आरोप लगाया है। जितेंद्र की कजिन ने यह कहकर हंगामा मचा दिया है कि अभिनेता ने उनका यौन शोषण किया था। उन्होंने बकायदा हिमाचल प्रदेश में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, जितेंद्र की कजिन ने खुलासा किया है कि जब जितेंद्र 28 साल के थे और वह 18 साल की थी तब जितेंद्र उन्हें शूटिंग दिखाने के बहाने अपने साथ शिमला ले गए और फिर वहां होटल रूम में उनका यौन शोषण किया।

इस घटना से वह सन्न थी। उनके दिमाग पर इसका बुरा असर पड़ा। शिकायतकर्ता का कहना है कि जितेंद्र एक बड़े एक्टर रहे हैं। उनका बड़े-बड़े लोगों के साथ उठना बैठना है, यह भी एक कारण रहा कि वह अभिनेता के खिलाफ शिकायत करने से घबराती रहीं।

 

हालांकि, पीड़िता ने अपने माता-पिता की मृत्यु होने पर अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का निर्णय लिया। इस पर पीड़िता का कहना है कि अगर जीते-जी माता-पिता को अपने बेटी के साथ हुए ऐसे व्यवहार का पता चलता तो उन्हें धक्का पहुंचता।

 


Advertisement

 

 

पीड़ित महिला ने कहाः

 

“मुझे इस घटना को बताने में सालों लग गए। इसकी हिम्मत मुझे फेमिनिस्ट अवेयरेस कैंपेन जैसे कि #METOO की वजह से आई है। इन आंदोलन की वजह से दुनिया की लाखों पीड़ितों को अपनी बात सामने रखने की हिम्मत मिली है। परिवार और रिश्तेदारों द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार होने वाली पीड़ितों में अब उम्मीद की किरण जागी है।”

पीड़ित के अनुसार, जितेंद्र एक नामी एक्टर हैं, उनकी अमीर लोगों और नेताओं से अच्छे संबंध हैं। ऐसे में पीड़ित और उसके रिश्तेदारों ने मीडिया से उनकी आइडेंटिटी गोपनीय रखने की भी अपील की है।

 

अब महिला अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है। अभी इस मामले में अभिनेता जितेंद्र की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement