जापान के पुरुष सेक्स डॉल्स में सच्चा प्यार तलाश रहे हैं

author image
7:09 pm 5 Jul, 2017

अकेलेपन के अंधेरे से जीवन भर नहीं लड़ा जा सकता।इसका एक उदाहरण जापान के टोक्यो शहर के रहने वाले 45 वर्षीय फ़िज़ियोथेरपिस्ट मासायूकी ओजाकी की शादी में पहले की तरह वह प्यार अौर जोश नहीं रहा तो उन्होंने एक नायाब तरीका अपनाते हुए अपनी रोमांटिक लाइफ जीने के लिए मासायूकी सिलिकन की एक सेक्स डॉल को अपने घर लेकर अा गए। इस सेक्स डॉल के साथ एक नया रोमांस शुरू करके बेहद खुश है अौर इस डॉल को अपने लाइफ का महत्वपूर्ण प्यार का हिस्सा बना लिए हैं।

इस लाइफ साइज डमी को मायू के नाम से बुलाया जाता है जो न सिर्फ मासायूकी के साथ बिस्तर को साझा करती है, बल्कि मासायूकी उसे अपने साथ नहलाते भी हैं।

अपने इस सेक्स डॉल को मासायूकी खुद ही तैयार करते हैं। उसे सेक्सी कपड़े पहनाते हैं। अौर यहां तक कि गहने तथा विग भी पहनाते हैं। सेक्स डॉल मायू के अाने से मासायूकी की लाइफ पूरी तरह बदल गई है। वह अपने साथ ड्राइव पर ले जाते हैं, समुद्र की सैर के लिए भी जाते हैं। वह मायू को वीलचेयर पर बैठाकर अपने साथ डेट के लिए भी ले जाते हैं।

मासायूकी बताते हैं कि बेटी के जन्म के बाद से मेरी पत्नी ने मेरे साथ सेक्स करने से मना कर दिया और मुझे बहुत ज्यादा अकेलापन महसूस होने लगा, लेकिन जैसे ही मैंने शोरूम में मायू को देखा मुझे पहली ही नजर में उससे प्यार हो गया।



मासायूकी अपनी ज़िन्दगी का सफ़र मायू के साथ बड़े ही प्यार से बिता रहे हैं।

जापान में हर साल करीब दो हजार से भी अधिक सेक्स डॉल्स की बिक्री हो जाती है। एक डॉल की कीमत 6 हजार डॉलर यानी भारतीय रुपए में करीब 3.88 लाख रुपए होती है। सेक्स डॉल्स के निर्माता ओरिएंट इंडस्ट्री के एमडी हीडियो सूचिया ने कहाः ‘अधिक से अधिक पुरुष उन्हें खरीद रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे वास्तव में इनके साथ बात कर सकते हैं।’

जापान में करीब हर दिन एेसे पुरुषों की संख्या में बढ़ोतरी देखी जा रही है जो सेक्स डॉल्स में सच्चा प्यार ढूंढ रहे हैं।

आपके विचार