12 साल में 500 से अधिक बच्चियों का यौन शोषण, सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार

author image
Updated on 16 Jan, 2017 at 10:53 am

Advertisement

दिल्ली में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ में स्वीकार किया है कि पिछले 12 सालों के दौरान उसने 500 से अधिक बच्चियों का यौन शोषण किया है। इस दौरान उसे सिर्फ एक बार गिरफ्तार किया गया था। उसके निशाने पर आम तौर पर स्कूल से घर लौट रहीं 8 से 10 साल की बच्चियां होती थीं।


Advertisement

इस रिपोर्ट के मुताबिक, 38 साल की उम्र का सुनील रस्तोगी स्कूल से लौट रही बच्चियों को अपना शिकार बनाता था। आरोपी न केवल शादीशुदा है, बल्कि उसके बच्चे भी हैं। उसके दो बेटे और तीन बेटियां हैं, जिनमें बड़ी बेटी 15 साल की है।

बताया गया है कि सुनील रस्तोगी ने 2500 से अधिक नाबालिग लड़कियों को निशाना बनाने की कोशिश की थी। इस दौरान उसे वर्ष 2006 में सिर्फ 6 महीने के लिए उत्तराखंड के रुद्रपुर में स्थित जेल में बंद रहना पड़ा था। जेल की सजा उसे बदल नहीं सकी थी और उसने एक बार फिर इस तरह की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। पुलिस के दावे के मुताबिक, आरोपी ने दिल्ली, गाजियाबाद और रुद्रपुर सहित कई इलाकों में इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया है। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में एक बच्ची ने आरोपी को पहचानने का दावा किया है। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रामपुर के रहने वाले सुनील ने फिलहाल रुद्रपुर में में अपना ठिकाना बना रखा था।

दिल्ली पुलिस ने एक टास्क फोर्स का गठन किया है, जो उसके आपराधिक कारनामों का कच्चा-चिट्ठा खोलेगी। पुलिस यह मानकर चल रही है कि रस्तोगी के अधिकतर कारनामे पुलिस में दर्ज नहीं हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement