सहवाग ने विराट कोहली को यूनिक अंदाज़ में किया बर्थडे विश

author image
Updated on 5 Nov, 2018 at 2:58 pm

Advertisement

क्रिकेट के सरताज और युवाओं के आइडल विराट कोहली आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें क्रिकेट जगत, बॉलीवुड, राजनेता और उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने का तांता लगा हुआ है।

पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी उन्हें यूनिक अंदाज़ में विश किया है। अनुष्का ने विराट के साथ खींची गई दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “भगवान इनको जन्म देने के लिए शुक्रिया।” दोनों फोटोज में विराट-अनुष्का काफी खुश नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है दोनों बर्थडे सेलिब्रेट करने उत्तराखंड गए हुए हैं।

 

उधर वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ़, प्रज्ञान ओझा, सुरेश रैना, बीसीसीआई ने इस दिग्गज स्टार बल्लेबाज़ को ट्विटर पर ट्विट करके बधाई दी।

 

 

 

 



 

 

लेकिन अपने हटकर ट्वीटस के लिए जाने जानेवाले टीम इंडिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को जन्‍मदिन पर रोचक अंदाज़ में बधाई दी है। वीरू ने ट्विटर के जरिए विराट को बर्थडे विश करते हुए लिखा, “इस धनतेरस पर कामना है आपका ये साल रनतेरस से भरपूर रहे।” आज देशभर में धनतेरस मनाया जा रहा है। लिहाज़ा सहवाग ने दोनों को मिक्स एंड मैच करके विराट को अपने यूनिक अंदाज़ में बधाई दे डाली।

 

 

जिस तरह विराट कोहली का बल्ला रनों की बरसात कर रहा है और वो शतक पर शतक जड़े जा रहे हैं, ये चर्चा इन दिनों जोरों पर है विराट इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक के सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

 

 

उनका परफॉरमेंस देख ये कहना गलत नहीं होगा अगर कोई बल्लेबाज़ सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने का दमखम रखता है तो वो यही बल्लेबाज़ है, जिसने इतनी कम उम्र में ही अपने खेल से कई दिग्गजों को अपना मुरीद बनाया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement