सहवाग ने अपने फॉलोअर्स से फेवरिट ‘गुंडा’ डायलॉग शेयर करने को कहा तो मिले मजेदार जवाब

Updated on 24 Sep, 2018 at 5:02 pm

Advertisement

करीब 15 साल पहले प्रदर्शित हुई बॉलीवुड की फिल्म ‘गुंडा’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। हालांकि, अब लोगों को इसमें जैसे एक खजाना मिल गया है। शीर बब्बर द्वारा लिखित इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, मुकेश ऋषि, और शक्ति कपूर जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म की खासियत यह है कि इसके गंभीर दृश्यों के दौरान भी कलाकार आपको हंसाते हुए ही नजर आएंगे। संभवतः यही वजह रही होगी, कि यह फिल्म चली नहीं। हालांकि, हम तो कहेंगे कि अगर आपने यह फिल्म नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

gunda फिल्म

gunda फिल्म

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म के संवाद ‘ऑस्कर योग्य’ हैं। वास्तव में ये संवाद कम और लघु कविता अधिक नजर आते हैं। इस फिल्म में सभी कलाकार इसी क्रम में बातचीत करते दिखते हैं।

gunda फिल्म

gunda फिल्म

अब वरिष्ठ क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग भी गुंडा के फैन क्लब में शामिल हो गए लगते हैं। जी हां. कम से कम सहवाग के हालिया ट्वीट्स को देखकर तो ऐसा ही लगता है। सहवाग ने इस फिल्म का संवाद शेयर किया है और अपने फॉलोअर्स से फेवरिट ‘गुंडा’ डायलॉग के बारे में लिखने के लिए कहा है।


Advertisement

sehewag ask people to share gunda फिल्म meme

सहवाग का ट्वीट आप यहां देख सकते हैं।

सहवाग के इस ट्वीट के बाद मानों उनके फॉलोअर्स दीवाने हो गए। अब तो एक बाद एक गुंडा ट्वीट टीपे जा रहे हैं। आप यहां ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रिया देख सकते हैं।



गुंडा फिल्म का अगर आपका कोई फेवरिट डायलॉग हो, तो जरूर शेयर करें।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement