एटा में दर्दनाक हादसे का शिकार हुई स्कूल बस, कई मासूमों ने गंवाई जान

author image
Updated on 22 Jan, 2017 at 4:50 pm

Advertisement

यूपी के एटा जिले में जेएस पब्लिक स्कूल की बस भीषण हादसे का शिकार हुई है। इस हादसे में अब तक 25 बच्चों की मौत की सूचना है। हालांक‌ि, मृतकों की संख्या पर आ‌ध‌िका‌र‌िक पुष्ट‌ि अभी तक नहीं है। वहीं, करीब 30 लोग घायल हुए हैं।

अभी जो जानकारी आ रही है उसके मुताबिक, हादसा अलीगंज रोड पर हुआ है। कोहरे के चलते बस बालू लदे ट्रक से टकरा गई। बस में कुल 61 बच्चे सवार थे। इस बस में एलकेजी से लेकर सातवीं तक के छात्र सवार थे। कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायल बच्चों को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

सीएम अखिलेश ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक जताया है साथ ही घायलों को का निशुल्क इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।

इस भीषण हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी, राजनाथ सिंह और डीजीपी जावीद अहमद ने भी दुख व्यक्त किया है। मोदी ने कहा, “मैं ईश्वर से घायल बच्चों के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।”

गृहमंत्री  राजनाथ सिंह ने कहा- “इस हादसे से मैं दुःखी हूं। पीड़ित परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। जख्मी बच्चों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

आपको बता दें कि सर्दियों की वजह से डीएम ने स्कूल बंद रखने का आदेश दिया था। लेकिन इसके बावजूद भी स्कूल खुला रखा गया। ठंड के कारण स्कूलों को 20 जनवरी तक बंद रखने का आदेश दिया गया है। स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई होगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement