धोनी की नकल करने चले थे पाक कप्तान सरफराज, जमकर उड़ रहा मजाक

author image
Updated on 23 Jan, 2018 at 5:02 pm

Advertisement

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को अपना आदर्श मानते हैं। धोनी की तरह वह भी विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और अक्सर धोनी की ही तरह अपनी टीम को मुसीबत से उबारते रहे हैं। हालांकि, न्यूजीलैंड में धोनी के एक कारनामे की बराबरी करने की कोशिश करना उन्हें भारी पड़ गया गया और वह ट्विटर पर ट्रोल हो गए।

 

 


Advertisement

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के पहले टी-20 के दौरान पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने स्टंप आउट से बचने की पूरी कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

 

 

10वें ओवर की पहली बॉल पर वह आउट हुए। मिशेल सैंटनर की इस बॉल पर उन्होंने स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन एक्स्ट्रा बाउंस से बीट हो गए।

 

 

शॉट खेलने की कोशिश में उनका अगला पैर स्लिप हो गया, जबकि पिछले पैर को वो आउट से बचने के लिए क्रीज के अंदर करने की कोशिश में थे। खुद को स्टंप होने से बचाने के लिए सरफराज ने अपनी टांगों को पूरी तरह फैला दिया, फिर भी वह 9 रन बनाकर आउट हो गए।

 

 

बता दें कि धोनी ने पिछले साल भारत दौरे पर आई न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टी20 मैच में ऐसी ही स्ट्रैचिंग कर खुद को स्टम्पिंग से बचा लिया था। लेकिन, यहां पाकिस्तानी कप्तान आउट हो गए।

 

इस पर लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा कि धोनी की बराबरी इतनी भी आसान नहीं है। देखिए उनके आउट होने पर कैसे लोगों ने मजे लिए।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement