वायरल विडियो पर सारा खान ने कहा कुछ ऐसा जिस पर आपको यकीन नहीं होगा

9:30 am 14 Jun, 2018

Advertisement

मौजूदा समय में हमने अपने लिए एक ऐसी वर्चुअल दुनिया का निर्माण किया है, जिसमें हम खुद ही पूरी तरह से कैद हो चुके हैं। ये दुनिया फायदेमंद तो है, पर इसके नुकसान भी कुछ कम नहीं। यह आपको एक झटके में अर्श से फर्श और फर्श से अर्श पर पहुंचा सकता है। ऐसे में अपनी निजता को लेकर आपको सतर्कता बरतने की जरूरत है। बिग बॉस फेम सारा खान इंटरनेट पर एक ऐसी ही गलती का शिकार हो गई हैं। उनकी एक छोटी सी गलती की वजह से उनका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

 


Advertisement

दरअसल, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए अपने परिवार के साथ श्रीलंका गई हुईं हैं। बीते कुछ समय से सारा और उनकी बहन आयरा इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा कर रहीं हैं। लेकिन इस बीच सारा का एक ऐसा विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसको लेकर उनकी चर्चा होने लगी।

 

 



विडियो में सारा पूरी तरह न्यूड एक बाथटब में नहा रहीं हैं। विडियो को देखकर ये बिलकुल नहीं कहा जा सकता कि इसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया जाना चाहिए था। इंटरनेट पर सारा खान का यह विडियो आने के बाद हर कहीं इस न्यूड विडियो की चर्चा होने लगी, जिसके बाद खुद सारा को इसकी सच्चाई बताने के लिए सामने आना पड़ा।

 

 

सारा के मुताबिक ये विडियो उनकी बहन आयरा ने नहाते समय फिल्माया था। जिस वक्त आयरा ने विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, उस समय वो शराब के नशे में थीं।

विडियों में सारा और उनकी बहन पूरी तरह नग्न अवस्था में हैं और बाथटब में मौज मस्ती कर रहीं हैं। सारा ने बताया कि उनकी बहन ने इस विडियो को गलती से इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया था। हालांकि, बाद में विडियो को हटा लिया गया।

 

सारा खान ने बताई नेकेड वीडियो की सच्चाई (Sara khan revealed the truth about naked video)

dnaindia


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement