म्युज़िक वीडियो में फुल न्यूड हुईं सारा, लोगों को पसंद नहीं आ रहा ये बोल्ड अंदाज़

Updated on 25 Nov, 2018 at 11:13 pm

Advertisement

टीवी सीरियल की अपनी अलग ही दुनिया है जिसमें कोई भी कलाकार लम्बे समय तक खुद को कैद कर लेता है तो उससे पीछा छूटना इतना आसान नहीं होता। फ़िलहाल इसको टीवी जगत की मशहूर अदाकारा सारा खान से बेहतर भला कौन जान सकता है। उन्होंने अपनी बनी बनाई छवि को तोड़ते हुए ‘बिग बॉस’ में एंट्री लेने का फ़ैसला लिया था लेकिन वो भी मददगार साबित न हुआ।

 

 


Advertisement

अपनी म्युज़िक वीडियो को लेकर आजकल सारा सुर्ख़ियों में है। इस वीडियो में गाने को आवाज़ भी सारा ने दी है। साथ ही साथ वो बोल्डनेस की सारे हदें पार करती हुई इसमें नज़र आ रही हैं।

 

 

ब्लैक हार्ट नाम के इस गाने को सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। लेकिन असल माज़रा है क्या, ज़्यादातर लोगों को सारा का ये अंदाज़ पसंद नहीं आया है। इस वीडियो को सारा स्लैश प्रोडक्शन के साथ मिलकर खुद ही प्रोड्यूस किया है।

 



 

सारा के वीडियो को लेकर कोई उन्हें मज़हब की हिदायत दे रहा है तो किसी ने ये तक कह दिया तुम जैसी एक्ट्रेस पैसा कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। वहीं एक ने सारा खान की तुलना कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत से करते हुए कटाक्ष किया राखी सावंत उनसे बेहतर हैं वो कम से कम इस तरह कपड़े तो नहीं उतारती।

 

 

इस वीडियो से पहले सारा का म्युज़िक वीडियो ‘तेरा जिस्म’ भी रिलीज़ हुआ था जिसमें भी उनका बोल्ड अंदाज़ ही नज़र आया था। उसमें सारा न केवल बिकिनी में नज़र आई थीं, बल्कि बाथटब में भी पोज देते दिखीं।

 

 

सारा खान ने टीवी के मशहूर शो ‘बिदाई’ से अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद ‘बिग बॉस’ उन्होंने एंट्री ली, जहां से उनकी बोल्डनेस की चर्चा होने लगी। इसके बाद सारा ने टीवी से दूरी बना ली। अपनी वापसी के लिए वो अभी किसी विशेष प्रोजेक्ट की तलाश में हैं।


Advertisement

Tags

आपके विचार


  • Advertisement