सारा खान ने को-स्टार अंगद हसीजा के साथ बिकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Updated on 9 Sep, 2018 at 6:39 pm

Advertisement

टीवी की दुनिया के कुछ ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें बड़े परदे के स्टार्स की भांति लोकप्रियता प्राप्त है। ऐसी ही अदाकारा हैं सारा खान जो हमेशा किसी न किसी कारण से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इनके चाहने वाले इनके बारे में अपडेट जमा करते रहते हैं और आज इंटरनेट के माध्यम से ये बेहद सहज हो गया है। इसकी बिकनी वाली तस्वीर बहुत ही वायरल हो रही हैं।

 

अपने दर्शकों से जुड़ी रहने वाली सारा इन्स्टाग्राम पर कहर ढा रही हैं।

 

टीवी सीरियल एक अलावे बिग बॉस में भाग लेकर उन्होंने अपनी पहुंच बढ़ा ली। इन्हें घर-घर में पसंद किया जाने लगा। उल्लेखनीय है कि बिग बॉस में आकर उन्होंने अपने पूर्व पति अली से शादी कर ली। इन सब हथकंडों ने इन्होंने इंडस्ट्री में अच्छी पकड़ बना ली। सारा अभिनय के साथ-साथ ख़ूबसूरती के लिए भी दर्शकों द्वारा सराही जाती है।

 

इन्होंने मॉडलिंग में भी अच्छा नाम किया है। इन्स्टाग्राम पर इनकी तस्वीरें देखने वाली हैं और इसके माध्यम से आप इनके बारे में लगातार अपडेट ले सकते हैं। ये यहां पर्याप्त सक्रिय रहती हैं।

 

 

पूर्व सह-कलाकार अंगद हसीजा के साथ सारा खान की दोस्ती जगजाहिर है। इन्हें अक्सर इस अभिनेता के साथ देखा जाता है। इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने ऐसा काम किया है कि तस्वीरें वायरल हो गई हैं। गौरतलब है कि शो समाप्त हुए 8 साल हो गए लेकिन सारा और अंगद की दोस्ती और गहरी होती गई है।

 



 

फिलहाल ये दोनों एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी तस्वीर सारा ने शेयर की है। तस्वीर में सारा बिकनी में दिख रही हैं। लिहाजा इसको लेकर न केवल चर्चे हो रहे हैं, बल्कि तस्वीर वायरल हो रही है।

 

बताते चलें कि इन दोनों में केवल और केवल दोस्ती है। बाकी तस्वीर तो शायद काम का हिस्सा है। बाकी लोग तो कुछ कहेंगे ही, लोगों का काम है कहना!

 

सारा अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में वह बिकीनी पहने दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने ब्लैक रोब पहना हुआ है।

 

 

बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस सारा खान एक बार फिर इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें शेयर कर चर्चा में आ गई हैं।

 

View this post on Instagram

😲🤓😜😂 #gainingtocutoff #workingouthard #10kgalready #gym #healthylifestyle #timetokill

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement