शनि मंदिर पहुंच सारा अली खान ने की पूजा-अर्चना, साथ ही किया ये पुण्य का काम

author image
Updated on 28 Aug, 2018 at 4:17 pm

Advertisement

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड रोल में दिखेंगी। इसके अलावा वे रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘सिंबा’ में भी लीड रोल पाने में कामयाब हुई हैं।

 

View this post on Instagram


Advertisement

If you want to shine like the sun, burn like the sun ☀️🌞💥

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

हाल ही में रक्षा बंधन के मौके पर सारा अपने भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ मुंबई के बांद्रा में स्थित शनिदेव मंदिर (मुख्तेश्वर) में भक्ति भाव में डूबी नजर आईं।

 

sara ali khan

 

रक्षाबंधन से एक दिन पहले सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ मंदिर में दर्शन करने पहुंची। यहां उन्होंने अपने परिवार के साथ पूजा की, तेल चढ़ाया और काला कपड़ा दान किया।

 

sara ali khan temple

 

फिर बाहर आकर मंदिर परिसर पर खड़े गरीबों को कपड़े और पैसे भी दान किए।

 

 



इस दौरान मीडिया भी वहां मौजूद थी। उनके मंदिर जाने की कुछ तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। लोग सारा के इस भक्ति भाव की तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सारा का हिन्दू मंदिर में जाना गले से नीचे नहीं उतरा। ऐसे लोग उन्हें धर्म और जात-पात की याद दिलाने लगे।

 

sara ali khan shani temple visits

 

रूढ़िवादी लोगों की सोच से परे सारा की इन तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि उनकी मां अमृता ने उन्हें हिंदू रीति-रिवाजों की अच्छी समझ दी है। तभी सारा चाहे रक्षाबंधन में तैमूर को राखी बांधना हो या फिर मंदिर जा कर पूजा करना किसी भी काम में पीछे नहीं हटती।

 

sara ali khan viral video temple

 

हालांकि, मंदिर में मौजूद फोटोग्राफरों पर सारा थोड़ा भड़क गईं। उन्होंने वहां मौजूद मीडिया कर्मियों से तस्वीरें न खींचने को कहा और जब वो नहीं माने तो सारा उन पर नाराज हो गईं। फिर दान देने के बाद वह अपनी कार में बैठकर वहां से चली गईं।

 

View this post on Instagram

At #Juhu Temple today with brother. #SaraAliKhan

A post shared by Sara Ali Khan (@saaraalikhan95) on

 

इस साल के आखिरी दो महीनों में सारा की दो फिल्में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं। जहां फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज डेट 30 नवंबर है, वहीं सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी। सुशांत सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है, वहीं सिंबा साउथ की सुपरहिट फिल्म टेम्पर का रीमेक है और इसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement