सारा अली खान का ट्रांसफ़ॉर्मेशन गज़ब का है, कभी हुआ करता था 96 किलो वज़न

Updated on 21 Nov, 2018 at 12:45 pm

Advertisement

बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार सारा अली खान हाल ही में अपने पापा सैफ़ अली खान के साथ शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में पहुंची। दोनों बाप -बेटी ने मिलकर यहां एक-दूसरे के कई राज़ खोले।  इस शो सारा ने करण के साथ बातचीत करते हुए अपने बारे में एक ऐसी बात बताई जिसके बारे में कम ही लोगों को पता है।

 

 


Advertisement

अपनी अपकमिंग फ़िल्म में फ़िट एंड परफ़ेक्ट नज़र आने वाली सारा एक समय 96 किलो की हुआ करती थीं। सारा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत से पहले अपना वज़न कम किया। अपने वज़न के बारे में बात करते हुए सारा ने इसकी वजह भी बताई।

 

 

सारा ने बताया उन्हें एक बीमारी है। इस बीमारी की वजह से ही उनका वज़न इतना बढ़ा हुआ था। ये बीमारी ज़्यादातर लड़कियों में देखी गई है। सारा को भी यही बीमारी थी। इस बीमारी का नाम है PCOD।



 

 

इस बीमारी की सबसे बड़ी मुसीबत यही है इसमें वज़न घटाना बहुत ही मुश्किल होता है। इस बीमारी में ओवरी में गांठें (सिस्ट) पड़ जाती हैं। इसकी वजह से हार्मोन्स भी डिस्बैलेंस हो जाते हैं। इसी वजह से वज़न घटाना एक बड़ा चैलेंज बन जाता है। सारा के लिए भी ये काफ़ी चैलेंजिंग था क्योंकि जिस वक्त उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला उनका वज़न 96 किलो था।

 

 

सारा ने जिम में पसीना बहाकर और हेल्दी डाइट फॉलो कर अपना वज़न घटाया और अपने आपको फ़िट किया। आज सारा फ़िट एक्ट्रेसेज़ की लिस्ट में शुमार होती हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement