#MeToo: अब सपना भवनानी ने अमिताभ बच्चन को बेनकाब करने की दी धमकी

6:47 pm 14 Oct, 2018

Advertisement

ऐसा लग रहा है जैसा हर गुजरते दिन के साथ मीटू अभियान और भी प्रभावी होता जा रहा है। अब तक #mee too मूवमेंट में जहां कई नामचीन हस्तियों ने चेहरे उजागर हो चुके हैं तो वहीं यह भी सवाल मुंह बाए खड़ा है कि अभी और कितने चेहरों से पर्दा उठने वाला है। मीटू की आंच में धीरे-धीरे बॉलीवुड झुलसता नज़र आ रहा है। हाल के दिनों में फ़िल्म जगत के दिग्गज अभिनेताओं, हास्य कलाकारों, और मशहूर लेखकों सहित कई नामचीन हस्तियों पर अपनी पोजीशन का दुरुपयोग कर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। #MeToo मूवमेंट के तहत जिन लोगों पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं, उनमें रोहित रॉय, कैलाश खेर, आलोक नाथ, रजत कपूर, विकास बहल, उत्सव चक्रवर्ती, गुरसिमरन खंबा, चेतन भगत और सुभाश कपूर के नाम शामिल हैं।

 

 


Advertisement

अब #metoo आंदोलन के हालिया विवाद में सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को बेनकाब करने की धमकी दी है।

हालांकि, उन्होंने बिग बी पर किसी भी तरह का यौन दुर्व्यवहार का आरोप नहीं लगाया लेकिन ऐसा लगता है जैसे वह उनके बारे में ऐसा कुछ जानती हैं।

 

Sapna Bhavnani threatens Amitabh Bachchan in #MeToo movement-सपना भवनानी ने अमिताभ बच्चन पर लगाया आरोप

 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने इस मूवमेंट को सपोर्ट करते हुए ट््वीट लिखा था ”मैं महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के खिलाफ हूं। ऐसे कृत्‍य के खिलाफ तुरंत शिकायत दर्ज करानी चाहिए या फिर कानून का सहारा लिया जाना चाहिए। यह हमारे लिए बेहद शर्म की बात होगी यदि हम उन्हें वह इज्‍जत और सुरक्षा ना दे पाए जिसकी वे योग्‍य हैं।

 

Sapna Bhavnani threatens Amitabh Bachchan in #MeToo movement-सपना भवनानी ने अमिताभ बच्चन पर लगाया आरोप



 

 

अब सपना ने अमिताभ के इस पोस्ट पर रीट्वीट किया कर लिखा है ‘यह अब तक का सबसे बड़ा झूठ है। सर की फिल्म ‘पिंक’ रिलीज हो चुकी है। अब आपकी सामाजिक कार्यकर्ता वाली छवि भी बहुत जल्दी जाने वाली है। सच सबके सामने जल्दी आ जाएगा। उम्मीद कर रही हूं कि आप अपने हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि अब आपको अपने नाखून भी कम पड़ जाएंगे।

 

 

मालूम हो कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर लांच के दौरान अमिताभ बच्चन  तनुश्री विवाद पर कुछ भी कहने से बचते नज़र आए थे। अमिताभ के इस तरह चुप्पी साध लेने पर तनुश्री ने कहा था कि कुछ बड़े स्टार्स सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाते हैं । फिल्म रिलीज से पहले महिला सुरक्षा की बात करते हैं लेकिन जब सच में बोलने का मौका मिलता है तो नहीं बोलते ।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement