अब सपना चौधरी करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, आया फ़िल्म का टीज़र

Updated on 7 Dec, 2018 at 6:46 pm

Advertisement

कभी हरियाणा में स्टेज शो करने वाली सपना चौधरी अब बड़ी स्टार बन गई हैं। बिग बॉस 11 में हिस्सा ले चुकी सपना अब बड़े पर्दे पर एंट्री करने जा रही हैं और उनकी डेब्यू फ़िल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का टीज़र रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। देसी कुड़ी सपना का दबंग अंदाज़ उनके फ़ैंस को खूब भा रहा है।

 

 


Advertisement

फ़िल्म का जो टीज़र रिलीज़ हुआ है उसे देखकर यही लगता है फ़िल्म में 4 दोस्तों की कहानी है, जो ज़िंदगी में कुछ करना चाहते थे, लेकिन मंजिल उन्हें कहीं और ले जाती है। उनकी ज़िंदगी में कई मुश्किलें भी आती हैं। इस टीज़र में पहले सपना चौधरी एक कॉलेज गर्ल के रूप में दिखती हैं, फिर एक दबंग पुलिस अधिकारी की भूमिका में। आपको बता दें ठुमके लगाने वाली सपना इस फ़िल्म में एक्शन करती भी नज़र आएंगी।

 

 

इस फ़िल्म में सपना चौधरी के अलावा अभिनेता विक्रांत आनंद, जुबेर के. खान, अंजू जाधव और नील मोटवानी लीड रोल में हैं। सपना कई म्यूज़िक वीडियोज़ कर चुकी हैं और अब एक्टिंग में भी अपना हुनर आज़माने के लिए तैयार हैं।

 

 

सपना के ठुमकों पर दीवाने होने वाले उनके फ़ैंस को सपना की एक्टिंग कितनी पसंद आती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। ‘तेरी अंख्या का यो काजल’ गाने पर सपना चौधरी के जबर्दस्त डांस ने उन्हें मशहूर बना दिया था। उनकी वजह से ही ये गाना इतना पॉपुलर हो चुका है हर शादी और पार्टी में ये ज़रूर बजता है।

 

 

इस गाने के साथ ही बिग बॉस में आने के बाद सपना की लोकप्रियता बढ़ गई और अब वो हरियाणा से निकलकर बॉलीवुड तक जा पहुंची हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement