क्या आपको पता है संजय दत्त की पत्नी का असली नाम? पैराडाइज पेपर्स में हुआ खुलासा

Updated on 7 Nov, 2017 at 6:13 pm

Advertisement

संजय दत्त के दिन कब फिरेंगे, कहा नहीं जा सकता!

संजय दत्त ऐसे बॉलीवुड एक्टर रहे हैं, जिनके पिता सुनील दत्त अभिनय से लेकर राजनीति तक में अपूर्व प्रतिष्ठा अर्जित कर गए और माता नरगिस आज भी अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

दिग्गज शख्सियतों की संतान होने के बावजूद संजय दत्त कई आपराधिक मामलों में लिप्त पाए गए और जेल भी जाना पड़ा। लगातार दो शादियां भी असफल रही। उन्होंने मान्यता से तीसरी शादी की, जिनसे दो बच्चे भी हैं और आजकल जेल से छूटने के बाद परिवार के साथ खुशहाल हैं। लेकिन ये नया मामला फिर से उनका सिरदर्द बढ़ा सकता है।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का नाम पैराडाइज पेपर्स में आने के बाद उनका परिवार फिर सुर्ख़ियों में है। इस पेपर से ही खुलासा हुआ है कि संजय की पत्नी मान्यता दत्त का असली नाम दिलनशीन है। पैराडाइज पेपर्स में मान्यता के इसी नाम से एक कंपनी का जिक्र है।


Advertisement

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, बहामास में नासजे कंपनी लिमिटेड बनाई गई थी, जिसमें दिलनशीन संजय दत्त को अप्रैल 2010 में इसका डायरेक्टर, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेसिडेंट और ट्रेजरर बनाया गया था। उस समय कंपनी की कुल पूंजी पांच हजार डॉलर (करीब 32 लाख रुपये) थी। मान्यता ने कंपनी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर भी किए थे। गौरतलब है कि मान्यता ने संजय दत्त से 2008 में शादी की थी।

मान्यता ने संजय दत्त से दूसरी शादी की थी। इससे पहले वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल मान्यता संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement