संजू फिल्म के लिए संजय दत्त को मिली है मोटी रकम, आपको जानकर हैरत होगी

Updated on 8 Jul, 2018 at 4:28 pm

Advertisement

रणबीर कपूर ने फिल्म संजू में संजय दत्त का किरदार निभाते हुए जो छाप छोड़ी है उसे लंबे समय तक याद किया जाएगा। यह इस साल की बड़ी हिट साबित हुई है तो अभी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है। कल जारी आंकड़े की मानें तो फिल्म ने 237 करोड़ के कारोबार को पार कर लिया है। फिल्म में रणबीर कपूर ने बॉलीवुड के बैड ब्वॉय एक्टर संजय दत्त का किरदार निभाया है।

 

फिल्म संजू से संजय दत्त ने की है तगड़ी कमाई।

 

 

निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू को दर्शकों ने इमोशनल और पॉवरफुल करार दिया है। कि यह फिल्म भारत में 4000 स्क्रीन्स पर तो वहीं विदेशों में इसे 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इस फिल्म को देखते हुए जेहन में अनेक सवाल खड़े हो जाते हैं, जिनमें एक सवाल ये है कि संजय दत्त ने अपनी कहानी शेयर करने के लिए क्या कोई फीस ली है!

 

जानकारी के अनुसार, फिल्म के लिए संजय दत्त को मोटी रकम दी गई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए संजय दत्त को 9 से 10 करोड़ रुपए मिले हैं। इतना ही नहीं, फिल्म निर्माता प्रॉफिट का एक हिस्सा संजय दत्त के साथ शेयर करेंगे, ऐसी बात कही जा रही है। फिल्म अपेक्षा से भी अधिक व्यापार करने में सफल रही है।


Advertisement

 

 

हालांकि फिल्म संजय दत्त के जीवन से जुड़े कई और विवादास्पद वाकये को नहीं बताने के कारण हिरानी पर आरोप भी लग रहे हैं। यहां तक कहा जा रहा है कि संजय दत्त की इमेज सुधारने के लिए फिल्म संजू का निर्माण किया गया है, बावजूद इसके फिल्म की सराहना भी हो रही है। रणबीर कपूर के अभिनय स्किल की तारीफ़ के साथ ही फिल्म निर्माण के सभी पक्षों पर बेहतर काम किया गया है।

 

 

संजू से संजय दत्त को मिली रकम के बारे में कोई औपचारिक घोषणा तो नहीं हुई है लेकिन वो फ्री में ऐसा करने वाले नहीं हैं। संजय ने भी कबूल किया है कि इस फिल्म के निर्माण में उनकी भूमिका रही है।

वैसे इस फिल्म की सफलता ने संजय दत्त के करियर में जान डाल दिया है। उनके पास फिल्मों की बौछार होने वाली है!

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement