सानिया मिर्जा से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी छोटी बहन अनम, यहां देखिए तस्वीरें

Updated on 31 Jul, 2018 at 5:55 pm

Advertisement

इन दिनों भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंसी पीरियड से गुजर रही हैं। अब तक 6 ग्रैंड स्लैम जीत चुकी सानिया का टेनिस सफर बेहद शानदार रहा है। कई अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धाओं में भारत का सीना गर्व से ऊंचा करने वाली सानिया मिर्जा टेनिस की दुनिया में एक खास मुकाम हासिल कर चुकी हैं।

 

 

सानिया को न सिर्फ उनके बेहतरीन खेल के लिए, बल्कि उनके लुक्स और स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। सानिया से जुड़ी पल-पल की खबरें फैंस को मिलती रहती हैं। ज्यादातर लोग सानियां मिर्जा की जिंदगी से जुड़ी बहुत सी बातें जानते हैं, लेकिन कम ही लोगों को उनकी बहन अनम मिर्जा के बारे में पता है।

 

 

सानिया की छोटी बहन अनम मिर्जा बेहद खूबसूरत हैं। वैसे तो अनम लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, लेकिन फैशन के मामले में उनका ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देता है। सोशल मीडिया पर अनम काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें कई बार वायरल हो चुकी हैं। अनम मिर्जा को इंस्टाग्राम पर लगभग 40 हजार यूजर्स फॉलो करते हैं।

 

View this post on Instagram

Advertisement

Slay. 💆🏼

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

सानिया की बहन अनम मिर्जा एक डिजाइनर हैं और अपना आउटलेट चलाती हैं। नवंबर 2016 में उनकी शादी  हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से बड़े ही धूमधाम से हुई थी। उनकी शादी में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सहित कई फिल्मी सितारे पहुंचे थे।

 

 

बता दें कि खेल में सानिया के योगदान को देखते हुए साल 2006 में उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।  15 नवंबर 1986 को मुंबई में जन्मी सानिया मिर्जा का बचपन हैदराबाद में बीता और यही से उन्होंने टेनिस की शुरुआत की। अपने करियर के दौरान सानिया ने कई उतार- चढ़ाव देखे, लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी। सानिया आज शोहरत के शिखर पर पहुंच चुकी हैं और देश के करोड़ों खेल प्रेमियों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं, अनम को खेलों में कभी इतनी दिलचस्पी नहीं रही, उन्होंने फैशन की दुनिया में अपना करियर बनाया। अनम और सानिया एक-दूसरे के काफी करीब हैं।

 

यहां देखें अनम मिर्जा की अन्य तस्वीरें

 

View this post on Instagram

Summer done right ✔️ #dubailoving

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

View this post on Instagram

Miss you already! ❤️#bestfriend

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

Advertisement

आपके विचार