इस इंडियन क्रिकेटर ने सानिया-शोएब से पूछा- बड़ा होकर क्या बनेगा बेटा, मिला मस्त जवाब

Updated on 1 Nov, 2018 at 7:24 pm

Advertisement

जब किसी सेलिब्रिटी के घर नन्हा मेहमान आता है तो वो जन्म लेते ही सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हो जाता है। तैमूर अली इसका बेस्ट एग्ज़ाम्पल हैं। तैमूर के बाद अब बारी है सानिया के बेटे की। भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्ज़ा हाल ही में मां बनी हैं और उन्हें बधाई देने वालों का सिलसिला जारी है। बेटे के जन्म के तुरंत बाद से फ़ैस ये जानने को बेताब थे सानिया-शोएब अपने बेटे का क्या नाम रखेंगे। साथ ही लोग ये भी जानना चाहते हैं आखिर उनका बेटा बड़ा होकर क्या बनने वाला है।

 

 


Advertisement

सानिया मिर्ज़ा ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया। इसके बाद से ही शोएब और सानिया के फ़ैस लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच एक इंडियन क्रिकेटर ने शोएब-सानिया से मज़ेदार सवाल किया और उन्हें उसका जवाब भी बड़ा निराला मिला।

 

सानिया-शोएब को बधाई देने वालों में टीम इंडिया के क्रिकेटर और स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा भी शामिल हैं। ओझा ने ट्विटर पर सानिया-शोएब को बधाई देते हुए एक बहुत ही इंटरेस्टिंग सवाल पूछा और उन्हें अपने सवाल का जवाब भी बड़ा ही दिलचस्प मिला।

 

 

ओझा ने अपने ट्वीट में लिखा, “बेबी ब्वॉय होने पर सानिया औ शोएब को बधाई। अब क्या आप बता सकते हैं हमें एक क्रिकेटर मिलने वाला है या टेनिस प्लेयर?”

 



प्रज्ञान के इस ट्वीट पर ऑलराउंडर शोएब मलिक ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। शोएब ने कहा वो चाहते हैं उनका बेटा क्रिकेटर और टेनिस खिलाड़ी दोनों ही बने।

 

आपको बता दें सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इज़हान मलिक रखा है। इज़हान का मतलब है खुदा का तोहफ़ा। उनके बेटे के नाम में माता-पिता दोनों का ही सरनेम लगा है। लोग जिस तरह से सानिया के बेटे के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, लगता है तैमूर के बाद पॉपुलैरिटी में सानिया के बेटे का ही नंबर आने वाला है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement