भारत-पाक मुकाबले को लेकर सानिया मिर्ज़ा ने किया ऐसा ट्वीट, जिसकी हो रही हर तरफ चर्चा

4:20 pm 19 Sep, 2018

Advertisement

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए भारत और पाकिस्तान का मैच दो देशों के बीच छिड़ी किसी जंग से कम नहीं। खासकर जब ये मुकाबला दुबई या शारजाह में हो तो इस मैच का रोमांच दोगुना हो जाता है। आज भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट का पांचवा मैच खेला जाना है। लगभग एक साल के लंबे अंतराल के बाद दो चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों का आमने-सामने आना सीमा पर जंग का शंखनाद होने जैसा ही है।

 

 


Advertisement

दुबई में खेले जाने वाले एशिया कप 2018 का पांचवां मैच आज शाम पांच बजे से शुरू होगा। इस रोमांचक मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह है।

 

 

गौरतलब है कि साल 2008 में आतंकवादी हमलों के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच कोई द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला नहीं हुई है। हालांकि, दोनों देशों ने एक दूसरे के खिलाफ अन्य देशों में कुछ अंतराष्ट्रीय टूर्नामेंट ज़रूर खेले हैं। बीते साल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। एक ओर जहां भारत, पाकिस्तान को इस मुकाबले में हराकर बीते साल मिली हार का बदला लेना चाहेगा, तो वहीं पाकिस्तान भी मुकाबले को जीतने की पुरज़ोर कोशिश करेगा।

 

इस बीच भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर पाक क्रिकेटर शोएब मालिक की पत्नी और टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने एक ट्वीट किया है, जो चर्चा में बना हुआ है। ट्विटर पर सनिया ने लिखा-

 

“ मैच शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम का वक्त बचा है, सोशल मीडिया से कुछ दिनों के लिए दूरी बनाना ही सुरक्षित होगा क्योंकि कुछ मूर्ख लोगों की बदतमीजी एक अच्छे भले इंसान को बीमार बना सकती है । गर्भवती महिला को अकेले छोड़ दो। फिर कभी। खुद को बाहर लाओ, मगर याद रहे कि यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच है।”

 

 

 

बता दें कि सानिया मिर्ज़ा की शादी 2007 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से हुई थी। इसके बाद से ही कई मौकों पर सानिया को पाकिस्तान या शोएब के नाम पर परेशान करने की कोशिश की गई है। हालांकि, हर बार उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनका मुंह बंद किया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement