इस फिल्म डायरेक्टर ने सानिया-शोएब को सुझाया बच्चे का नाम, क्या आपको पसंद आया ?

author image
Updated on 24 Apr, 2018 at 5:40 pm

Advertisement

देश की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के हरफनमौला क्रिकेटर शोएब मलिक के घर जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं। साल 2010 में निकाह करने वाले और अब शादी के आठ साल बाद ये जोड़ा अपने नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जुट चुका है।

 

 

जी हां, सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं। इस गुड न्‍यूज को खुद सानिया और शोएब ने बड़े अनोखे अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर किया।

 

 

#BabyMirzaMalik के कैप्शन के साथ दोनों ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शोएब और सानिया के कपड़ों के साथ बच्चे के कपडे भी रखे हुए हैं, जिसके नीचे मिर्जा-मलिक लिखा हुआ है। इस तस्वीर में दूध की एक बोतल भी है।

 

 

वहीं, सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने भी इस बात की पुष्टि की है कि छह बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सानिया मां बनने वाली हैं। उन्होंने बताया कि अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है।

 

 

#MirzaMalik टैग से शेयर की गई तस्वीर को अब तक हजारों फैंस द्वारा लाइक किया जा चुका है। फैंस से लेकर साथी क्रिकेटरों द्वारा बधाइयों का सिलसिला जारी है। पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल ने  शोएब मलिक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बधाई दी। उन्होंने लिखा- “यह खबर सुनकर अच्छा लगा। अल्लाह आप दोनों को बहुत सारी खुशियां दे।”

 

इसी कड़ी में बॉलीवुड कॉरियोग्राफर फराह खान के पति फिल्म डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने भी सानिया और शोएब की बधाई दी। वहीं, सानिया के बाकी प्रशंसकों की तरह शिरीष कुंदर ने भी सानिया के बच्चे का एक नाम सुझाया है। उन्होंने लिखा :

 

 

“वाउ! मुबारक हो सानिया मिर्जा। अगर बेटा हो तो प्लीज उसका नाम गालिब रखना। मैं हमेशा से मिर्जा गालिब से मिलना चाहता था।”

उधर, फैंस की बधाइयों का सिलसिला तो नॉन स्टॉप लगा ही हुआ है।

 

 

बता दें कि हाल में सानिया ने गोवा फेस्ट 2018 में कहा था कि वो और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं और जब भी उनका बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement