सानिया मिर्ज़ा के मां बनने पर यूज़र्स ने ली चुटकी, कहा नामकरण योगी आदित्यनाथ से करा लो

Updated on 30 Oct, 2018 at 7:16 pm

Advertisement

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा आज सुबह मां बन गईं, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी पति शोएब मलिक ने ट्विटर के ज़रिए दी। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए बताया मां और बेटा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं। सोशल मीडिया पर ये खबर आते ही बधाइयों का तांता लग गया। सानिया और शोएब के बेटा का सरनेम ‘मिर्ज़ा मलिक’ होगा। अब तक फ़िल्म जगत से लेकर तमाम दिग्गज हस्तियां सानिया और शोएब को मुबारकबाद दे चुकी हैं।

 

 


Advertisement

आज इस बात की जानकारी देते हुए फ़िल्ममेकर फ़राह खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। फराह ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक ऐनिमेटेड तस्वीर शेयर की और साथ ही लिखा “काफ़ी समय बाद अच्छी खबर आई।”

इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में सानिया और शोएब को टैग करते हुए लिखा “सभी नानी और दादी हमारे छोटे एंजल को आशिर्वाद दें।” फ़राह खान सानिया मिर्ज़ा की सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं।

 

इसके अलावा भी बहुत से लोगों ने सानिया और शोएब को सोशल मीडिया पर बधाई दी। हर कोई अपने अंदाज़ में उनको इस खुशी के मौके पर विश कर रहा है। एक यूज़र ने लिखा- “मामा बनने पर मैं खुद को बधाई देता हूं और आप दोनों को भी बधाईयां।”

 



 

लेकिन इस बीच कुछ लोगों ने इस खबर पर चुटकी भी लेनी शुरु कर दी। एक ट्विटर यूज़र ने चुटकी लेते हुए बच्चे के नामकरण के लिए योगी आदित्यनाथ को न्यौता भेजने की राय दी है। पोस्ट में लिखा है।

 

 

बेबी बॉय होने की जानकारी सबसे पहले सानिया की बहन ने सोशल मीडिया पर दी। अनम मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया वह खाला बन चुकी हैं। साल 2010 में सानिया और शोएब ने शादी के बंधन में बंधे। इसके बाद सानिया के प्रेग्नेंट होने की खबर 23 अप्रैल 2018 को सोशल मीडिया पर आई थी। सानिया अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं। सानिया मिर्ज़ा ने डिलिवरी से पहले ही साफ़ कर दिया था बच्चा होने के बाद वो जल्द ही खेल कोर्ट पर वापसी करेंगी। वो 2020 में होने वाले टोकियो ओलंपिक में खेलने का मन बना रही हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement