सानिया मिर्जा बनना चाहती थी इस बॉलीवुड अभिनेता की दुल्हन, करना चाहती थी शादी लेकिन..

author image
Updated on 26 Jan, 2018 at 3:36 pm

Advertisement

बॉलीवुड कलाकारों और खेल जगत से जुड़ी हस्तियों के प्यार के किस्से अक्सर सुनने को मिलते हैं। वहीं, खेल जगत के कुछ जाने माने चेहरे हैं, जिन्होंने सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में अपनी अलग पहचान बनाई है। इनमें से एक हैं भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा।

 

सानिया मिर्जा भारत की सबसे सफल और लोकप्रिय खेल हस्तियों में से एक हैं। उन्होंने दुनियभर के कई अनगिनत खिताब अपने नाम कर भारत का नाम रोशन किया है।


Advertisement

 

 

 

सानिया मिर्जा के टेनिस करियर की बात करे तो सानिया मिर्जा डबल्स टेनिस में अब तक 6 ग्रैंड स्लैम जीत चूकी हैं। वह कई महिनों तक डबल्स में नंबर 1 रैंकिंग पर भी रहीं हैं।

 

 

उनके खेल में उनकी उपलब्धियों का मूल्यांकन इस तथ्य से किया जा सकता है कि उन्हें 18 साल की उम्र में अर्जुन पुरस्कार और 20 वर्ष की आयु में पद्मश्री से सम्मानित किया गया।

 

 

सानिया जहां अपने खेल को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं, वहीं बॉलीवुड हस्तियों के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी हेडलाइंस में बनी रहती हैं। उन्हें अक्सर टीवी शोज, बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टियों में स्पॉट किया जाता है।



 

 

हाल ही में सानिया करण जौहर के शो ‘द कॉफी विथ करण’ में पहुंची थी। उन्होंने शो में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। इस शो में सानिया की दोस्त फराह खान भी मौजूद थी। बता दें कि सानिया और फराह काफी अच्छे दोस्त हैं। शो के दौरान दोनों ने खूब मस्ती की। फराह खान और सानिया अपने कईं राज़ खोले।

 

 

जब करण ने सानिया से पुछा कि वह बॉलीवुड के किस स्टार के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी तो इसके जवाब में सानिया ने रणबीर कपूर का नाम लिया।

 

 

यही नहीं सानिया ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया। सानिया से जब पूछा गया कि अगर उनकी शादी शोएब से नहीं हुई होती तो वे किस स्टार को अपने पति के रूप में चुनती। उसपर सानिया ने बड़े ही खुलकर रणबीर कपूर का नाम लिया। सानिया ने कहाः

 

“मैं रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन मेरे जीवन में शोएब मलिक थे। वैसे रणबीर कपूर के साथ शादी के मैं सपने देखती थी।”

 

 

सानिया ने यह भी खुलासा  किया कि रणबीर उसके क्रश रह चुके हैं। अगर रणबीर के साथ उन्हें शादी का मौका मिलता तो वह अपने आप को सबसे खुशकिस्मत मानती।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement