सानिया-शोएब के बेटे के नाम का मतलब है बेहद खूबसूरत, क्या आप जानते हैं ?

2:27 pm 31 Oct, 2018

Advertisement

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा कल मां बनी, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। यह खुशखबरी पति शोएब मलिक ने ट्विटर के ज़रिए दी। शोएब ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि मां और बेटा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं। सोशल मीडिया पर ये खबर आते ही बधाइयों का तांता लग गया। सानिया-शोएब ने इस बात का खुलासा पहले ही कर दिया था कि उनके बच्चे के साथ माता और पिता दोनों का नाम जोड़ा जाएगा, यानी बच्चे के नाम के साथ मिर्जा मलिक लगेगा।

 

सानिया और शोएब के बेटे का खूबसूरत नाम- Beautiful Name Of Sania And Shoaib's Baby Boy

 


Advertisement

लेकिन सानिया के बेटे को जन्म देने के बाद इस बात को लेकर चर्चा होने लगी थी कि आखिर बच्चे का नाम क्या होगा। दुनियाभर में फैंस ये जानने के लिए खासे उत्सुक थे। मगर अब इस बात से भी पर्दा उठ चुका है। सानिया-शोएब ने अपने बेटे के नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है। सानिया-शोएब का मानना है कि पहले बच्चे अल्लाह का तोहफा होता है और इजहान उनके लिए अल्लाह का तोहफा ही है।

 

 

सानिया के मां बनने की खबर कल देशभर में छाई रही। इस बात की जानकारी देते हुए फ़िल्ममेकर फ़राह खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। फराह ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक ऐनिमेटेड तस्वीर शेयर की और साथ ही लिखा “काफ़ी समय बाद अच्छी खबर आई।”इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में सानिया-शोएब को टैग करते हुए लिखा “सभी नानी और दादी हमारे छोटे एंजल को आशिर्वाद दें।”

 



 

फ़राह खान सानिया मिर्ज़ा की सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। इसके अलावा भी बहुत से लोगों ने सानिया और शोएब को सोशल मीडिया पर बधाई दी।

साल 2010 में सानिया और शोएब ने शादी के बंधन में बंधे। इसके बाद सानिया के प्रेग्नेंट होने की खबर 23 अप्रैल 2018 को सोशल मीडिया पर आई थी। सानिया अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं। सानिया मिर्ज़ा ने डिलिवरी से पहले ही साफ़ कर दिया था बच्चा होने के बाद वो जल्द ही खेल कोर्ट पर वापसी करेंगी। वो 2020 में होने वाले टोकियो ओलंपिक में खेलने का मन बना रही हैं।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement