दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार हो सकते हैं गिरफ्तार, मामला दर्ज

author image
Updated on 3 Sep, 2016 at 6:13 pm

Advertisement

अश्लील सीडी कांड में फंसे दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। संदीप कुमार के साथ कथित आपत्तिजनक सीडी में दिखी महिला शनिवार को सामने आई और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सीडी में कथित रूप से दिखी महिला के बारे में अब तक पता नहीं चल सका था, लेकिन अब उसके सामने आने से मामले में नया मोड़ आ गया है।

सुल्तानपुरी थाने पहुंची महिला का आरोप है संदीप ने उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुराचार किया था। महिला के मुताबिक, यह घटना उस वक्त हुई जब वह राशन कार्ड बनवाने के लिए संदीप कुमार के पास गई थी। उसने कहा है कि उसके साथ जो कुछ हुआ, उसके बारे में पता नहीं चला। होश में आने पर उसे सारा मामला समझ में आया।

माना जा रहा है कि महिला द्वारा संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कराए जाने के बाद उनकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि कथित आपत्तिजनक सीडी की जांच के संबंध में बर्खास्त मंत्री को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। फिलहाल पुलिस इस सीडी और फोटोग्राफ्स की सत्यता की जांच कर रही है।

इससे पहले संदीप ने सीडी में खुद के होने से इन्कार करते हुए इसे फर्जी करार दिया था।

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि यदि महिला के आरोप सही हैं तो संदीप कुमार को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

केजरीवाल इस समय रोम में हैं। वह मदर टेरेसा को संत घोषित किए जाने वाले समारोह में शिरकत करने गए हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement