सैमसंग की ब्रांड एम्बेसडर ने इस्तेमाल किया iPhone, कंपनी ने ठोक दिया करोड़ों का मुकदमा

Updated on 26 Oct, 2018 at 7:00 pm

Advertisement

आपने अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स और खिलाड़ियों को बहुत से ब्रांड का विज्ञापन करते देखा होगा और कई बार वो चीज़ आप ये सोचकर खरीद लाते हैं उसका इस्तेमाल तो आपके फेवरेट सेलिब्रिटी करते हैं तो जनाब आप ये बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। ज़रूरी नहीं सेलिब्रिटीज़ जिन चीज़ों का विज्ञापन करते हैं उसका इस्तेमाल भी करते हों। अब सैमसंग की ब्रांड एम्बेसडर को ही देख लीजिए मैडम प्रमोट तो समैसंग को कर रही हैं, मगर खुद आईफोन इस्तेमाल कर रही हैं।

 

 

रूस में सैमसंग की सेनिया सोबचाक को आईफोन का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया है। सेनिया एक टीवी इंटरव्यू के दौरान आईफोन का यूज़ कर रही थीं। उन्होंने उसे कागज से छुपाने की पूरी कोशिश की, मगर कैमरे की नज़र से बच न सकीं। मामला सामने आने के बाद सैमसंग ने अपनी ब्रांड एम्बेसडर पर 108 मिलियन रुबल्‍स यानी तकरीबन 1.6 मिलियन डॉलर (12 करोड़ रुपये) का मुकदमा कर दिया है। सेनिया रूस में सैमसंग का प्रचार करती हैं और रूस की बड़ी हस्तियों में उनकी गिनती होती है।

 

 

वो इस साल हुए राष्‍ट्रपति चुनाव में व्‍लादिमीर पुतिन के खिलाफ़ चुनाव भी लड़ चुकी हैं। 36 साल की सेनिया रूस के राष्‍ट्रपति का चुनाव लड़ने वाली सबसे कम उम्र की उम्‍मीदवार हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सेनिया आईफोन का इस्‍तेमाल करती पकड़ी गई हैं। ये उनका पर्सनल फ़ोन है और सैमसंग कंपनी की ओर से मिले फ़ोन की बजाय वो आईफोन को ज़्यादा पसंद करती हैं।


Advertisement

 

 

इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इसके खूब मज़े लिए।

 

वैसे भी सैमसंग कंपनी के लिए बड़ी शर्मनाक बात होगी उसका ही ब्रैंड एम्बेसडर दूसरी कंपनी का फ़ोन यूज़ कर रहा है। ऐसे में भला कंपनी ग्राहकों का विश्वास कैसे जीत पाएगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement