सलमान खान की यह हिरोइन इलाज के लिए दर-दर भटक रही है, लगाई मदद की गुहार

Updated on 19 Mar, 2018 at 5:28 pm

Advertisement

बीमारी पूछ कर नहीं आती और जब आती है तो अच्छे-अच्छों को बेहाल कर जाती है। क्या आम और क्या खास। लगभग सभी का एक ही हाल होता है। फिलहाल हम बात कर रहे हैं, एक अभिनेत्री की जो अपनी बीमारी से जूझते हुए फटेहाल हो गई है। आलम यह है कि उनके पास अपने इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं और वह मदद की आस लगा रही है। आपको जानकर हैरानी हो सकती है कि हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की हिरोइन रह चुकी है।

फिल्म वीरगति की हिरोइन पूजा डडवाल की हालत और हालात दोनों बेहाल हैं!

 

 


Advertisement

पूजा आजकल टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमारी से लड़ रही हैं। स्थिति ऐसी आन पड़ी है कि वह अपने इलाज के लिए भी तरस रही हैं। पूजा पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में दाखिल हैं। उनकी देखभाल के लिए भी कोई नहीं है, जिससे स्थिति और भी खराब हो गई है।

 

 

पूजा ने मीडिया को बतायाः

“मुझे 6 महीने पहले इस गंभीर बीमारी के बारे में पता चला और इसलिए मेरी स्थिति बदतर हो गई है। मैंने सलमान से मदद के लिए संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन असफल रही। मेरा बिजनेस ठप है और मैं चाय पीने तक के लिए दूसरों पर निर्भर हूं।”



 

 

ज्ञात हो कि पूजा गोवा में कसीनो चलाती थी। ‘वीरगति’ के अलावा ‘हिन्दुस्तान’ और ‘सिन्दूर की सौगंध’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। बताया जा रहा है कि बीमारी की वजह से उनके पति व घरवालों ने उन्हें छोड़ दिया है, लिहाजा ये दुर्दिन देखने पड़ रहे हैं।

 

पूजा कैसे भी सलमान तक ये समाचार पहुंचना चाहती हैं, जिससे कि उन्हें मदद मिल सके। आशा है, समय रहते सलमान तक ये खबर पहुंच जाएगी।

ऐसी ख़बरें वाकई विचलित कर देती हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement