सलमान खान के सिंगल होने का असर इन 7 परिस्थितियों में आप पर भी पड़ सकता है

Updated on 16 Mar, 2018 at 5:21 pm

Advertisement

शादी एक ऐसा लड्डू है जिसे खाने वाले और न खाने वाले दोनों पछताते हैं, लेकिन सलमान खान के मामले में लोग सालों से मिन्नते कर रहे हैं कि सल्लू मियां बहुत हुआ अब तो ये लड्डू खा ही लो। सलमान की शादी की खबर राष्ट्रीय मुद्दा बन चुकी है, उनके घरवालों से ज़्यादा चिंता तो उनके फैन्स को हो रही है कि भाई आखिर शादी कब करेंगे। वैसे तो भाई की जिंदगी में करीब आधा दर्जन लड़कियां आ चुकी हैं, लेकिन कोई भी उनकी पार्टनर न बन पाई। खैर भाई शादी कब करेंगे ये तो पता नहीं, लेकिन उनकी शादी का असर आपकी ज़िंदगी पर भी हो सकता है।

परिस्थिति 1- अरे सलमान ने भी तो अभी तक शादी नहीं की

आपकी मां आपसे शादी के लिए लड़की देखने की बात कह रही है और आप हमेशा की तरह टालने के लिए अगर ये कहते हैं कि मां सलमान भी तो 52 साल की उम्र में कुंवारा हैं तो फिर वो आपकी शादी की इतनी जल्दी में क्यों है, तो ये कहने के बाद अपनी मां के गुस्से का शिकार होने के लिए तैयार रहिएगा। वैसे आपकी मां सलमान की शादी को आपकी शादी से अलग बताने के लिए 100 चीज़ें बता देंगी।

परिस्थिति 2- तू सलमान नहीं है भाई, उसके पास 6 पैक्स एब्स है

अगर आप अपनी मां से किसी तरह पीछा छुड़ाने में कामयाब रहे, तो आपके दोस्त आपका मोरल गिराने से पीछे नहीं हटेंगे। वो कहेंगे सलमान सिंगल है तो क्या हुआ उसके पास करोड़ों की दौलता और सिक्स पैक्स एब्स है, तेरे पास क्या है? इसके बाद तो आपका कॉन्फिडेंस पक्का कम हो जाएगा।


Advertisement

परिस्थिति 3- सल्लू भाई 50 की उम्र में भी 20 वाली को डेट करते हैं

ये सच्चाई है कि इस उम्र में भी सल्लू भाई उतने ही हैंडसम लगते हैं जितने कि पहले लगते थे। और तो और 20 साल की लड़कियां भी उन पर मरती हैं। उनके पीछे लड़कियों की लंबी कतार है, लेकिन 20 की उम्र में भी आपके पीछे कितनी लड़कियां हैं, ये सोचकर शायद आप डिप्रेस हो जाएंगे।

परिस्थिति 4- सलमान अब कभी सेंसिबल फिल्में नहीं कर सकते

… अरे भाई उनकी सारी एनर्जी तो इस सवाल का जवाब देने में ही खर्च हो चुकी है कि ‘आप शादी कब करेंगे।’ सलमान की ऊर्जा बस इसी एक सवाल का जवाब देने में खत्म हो गई हैं, क्योंकि वो जहां भी जाते हैं लोग उनसे ये सवाल ज़रूर करते हैं।



परिस्थिति 5- हो सकता है कि सलमान अपना खुद का स्वयंवर कराएं

राखी सांवत और राहुल महाजन की तरह हो सकता है सल्लू मियां भी अपनी दुल्हनियां खोजने के लिए स्वयंवर का आयोजन करें।

परिस्थिति 6- लड़कियां सलमान को कबूतरों के ज़रिए शादी का प्रपोज़ल भेजने लगें

सलमान का पर्सनल नंबर तो ज़ाहिर है किसी के पास नहीं होगा और उनका बॉडीगार्ड शेरा किसी को सलमान के पास फटकने तक नहीं देता। ऐसे में सलमान से शादी के सपने देखने वाली लड़कियों चाहें तो उन्हें कबूतरों के ज़रिए प्रपोज़ल भेज सकती हैं, क्योंकि यही एकमात्र ज़रिया है सलमान तक पहुंचने का।

परिस्थिति 7- हो सकता है पूरा बॉलीवुड सलमान को शादी के लिए मनाने के लिए पार्टी आयोजित करे

हो सकता है सल्लू मियां को शादी के लिए मनाने के लिए पूरा बॉलीवुड संडे को स्पेशल पार्टी रखे जब आप आराम फरमा रहे होंगे।

indianexpress


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement